मेरे नाचने से अगर मेरा घर चलता है तो मैं नाचूंगी- सपना चौधरी ने ऐसा क्यों कहा ?

Spread Your News

NewsAgenda24,  Desk

हरियाणा की शान सपना चौधरी sapna choudhary आज किसी भी मशहूर सेलिब्रिटी से कम नहीं है आज वह उस मुकाम तक हैं जहां तक जाने के लिए लोग सिर्फ सपने ही देख पाते हैं। कुछ ऐसे लोग होते हैं जो अपने सपने पूरा करने से पीछे हट पाते हैं और निराश हो जाते हैं।

ऐसे में सपना चौधरी उन लोगों के लिए प्रेरणादायक है जो फर्श से अर्श तक पहुंची हैं। कई तरह के लोगों के ताने सुनकर उन्होंने यह मुकाम हासिल किया है। जब वह बचपन में इंस्पेक्टर बनना चाहती थी तभी एक समय ऐसा आया जब उनके पिता ने उनका साथ छोड़ दिया और दुनिया को अलविदा कह गए।

उसके बाद सपना sapna choudhary ने घर की जिम्मेदारी संभाली और डांस करना शुरू कर दिया हालांकि सपना ने डांस करना मजबूरी के कारण शुरू किया था। लेकिन आज वह अपने डांस के दम पर ही बड़ी-बड़ी बुलंदियों को छू रही हैं। इन दिनों सपना का पुराना वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमे वह बता रही है कि लोगो ने नाचने वाली जैसे शब्दों से नवाहजते थे। आंखों में आंसू लिए वो कहते हीं कि अगर मेरे नाचने से मेरा परिवार चलता है मेरी मां भाई और बहन की जिंदगी चलती है तो मुझे कोई गम नहीं है।

जब सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का स्टेज पर बिगड़ा बैलेंस, वीडियो देखें

सपना का यह बयान सुनकर कई लोगों के मुंह पर ताला जड़ दिया गया है उन्होंने वो टाइम भी देखा जब लोग उनके लिए गंदी गंदी बातें किया करते थे लेकिन अपनी मेहनत के बलबूते पर उन्होंने आज देशभर में अपना डंका बजाया हुआ है।


Spread Your News
Advertisements

Leave a Reply

Your email address will not be published.