मोदी सरकार ने 8 साल में समाज के सभी वर्गों को बनाया विकास में बराबर का भागीदार, नवीन ढुल नें महम के 100 घरों, दुकानों में बांटी पुस्तिका

Spread Your News

NewsAgenda24, NEWS DESK

भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा जिला अध्यक्ष नवीन ढुल नें केन्द्र में मापेदी सरकार के 8 वर्ष का कार्यकाल पूरा होनें पर महम में जनसम्पर्क कार्यक्रम चलाया। उन्होनें 100 परिवारों के घर-द्वार एवं प्रतिष्ठानों पर पहुंचकर मोदी सरकार की उपलब्धियों पर आधारित पुस्तिका वितरित की और लोगो से भाजपा में निरन्तर विश्वास बनाएं रखनें के लिए कृतज्ञता प्रकट की।

नवीन ढुल नें कहा कि प्रधानमंत्री मोदी नें 8 वर्ष के दौरान सेवाभाव, सुशासन और नीति व गरीब कल्याण हितार्थ कार्य किए। मोदी के सशक्त नेतृत्व में भारत की राजनैतिक, सांस्कृतिक सामाजिक, आर्थिक एवं विदेश कूटनीति में नई पहचान बनीं। मोदी सरकार नें समाज के सभी वर्गो को देश के विकास में बराबर का भागीदार बनाया।

देश का हर युवा भाजपा से जुड़ रहा है। उनके अनुसार वीरवार कों प्रदेश के 19 हजार से अधिक बूथों पर जनसेवा के तहत 8 साल 100 से सम्पर्क कार्यक्रम के तहत 1 दिन में 19 लाख परिवारों के घर-द्वार व प्रतिष्ठानों पर पहुंचकर जनसम्पर्क का नया इतिहास रच दिया है।

 

हरियाणा भाजपा नें मुख्यमंत्री मनोहर लाल के जनमदिन पर 5 मई से महा-जनसम्पर्क अभियान शुरु किया था। इस दौरान 25 मई तक 2 लाख परिवारों से सम्पर्क किया गया। पुस्तिका में पीएम मोदी, राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी. नड्डा, सीएम मनोहर लाल और भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ के संदेश सहित मोेदी व मनोहर सरकार की उपलब्धियां और लोक हितैषी योजनाओं का वर्णन है।

 

भाजयुमों जिला मीडिया प्रभारी पं. लोकेश शर्मा ने बताया कि इस अवसर पर वरिष्ट नेता भाजपा अजीत अहलावत, वेदप्रकाश धवन, सतबीर भराण, जस्सू नाई, जिला सचिव मीना बाल्मीकि, किसान मोर्चा मण्डल अध्यक्ष सतबीर सिंह, दयानन्द आर्य, भाजयुमो मण्डल अध्यक्ष विकास श्योराण, सोशल मीडिया प्रभारी वरुण सिंह, विवेक नान्दल, हर्षित मिगलानी, संदीप, अमन, अजय, पवन, राजेश, जोगेन्द्र एवं राजेश आदि मुख्य रुप से उपस्थित रहें।

जनसेवा के आठ साल होने पर सौ से संपर्क अभियान में भाजयुमो ने की मुलाकात


Spread Your News
Advertisements

Leave a Reply

Your email address will not be published.