शराब पीकर ये हरकत मत करना कभी ? शख्स ने रात 2.30 बजे किया पुलिस को फोन बोला बीयर चाहिए

Spread Your News

NewsAgenda24, Desk

कभी-कभी इंसान नशे का इतना आदी हो जाता है कि वह क्या कदम उठाने जा रहा है इसके बारे में उसे खुद भी होश नहीं रहता और इस दौरान वह कई बार ऐसी गलती भी कर बैठता है जिसका खामियाजा उसे नशा उतरने के बाद भुगतना पड़ता है। ऐसे ही एक मामला सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है यहां एक 22 साल के व्यक्ति ने सुबह 2:30 बजे के करीब 100 नंबर पर फोन कर के यह पूछादो 2 बोतल बियर मिलेगी क्या? चाहिए।

दरअसल यह पूरा मामला है तेलंगना के विकाराबाद का है। हैदराबाद के रहने वाले दौलताबाद के मूल निवासी के रूप में पहचाने जाने वाले व्यक्ति ने रात के 2:30 बजे 100 नंबर पर फोन किया और कहा कि वह संकट में था क्योंकि लोगों को एक समूह उस पर हमला करने की धमकी दे रहा था जब पुलिस मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे नशे की हालत में पाया।

यहां महिलाओं को पुलिस में भर्ती के लिए देना होता है ‘कौमार्य परीक्षा’ (virginity test)

पुलिस ने समस्या के बारे में पूछताछ की तो उसने पुलिस को कहा कि मुझे 2 बोतल बियर चाहिए यह एक बड़ा गुना था जिसके चलते पुलिस ने उसे तुरंत अपनी गिरफ्त में ले लिया और उसके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया हालांकि बाद में पुलिस ने मधु की काउंसलिंग की और उसे छोड़ दिया।

ऐसा पहली बार नहीं हुआ है कि जब लोगों ने पुलिस के साथ ऐसा व्यवहार किया हो। कई बार नशे में होकर ही लोगों ने पुलिस का समय बर्बाद किया है ऐसे ही एक मामला पिछले दिनों हरियाणा से भी सामने आया था जहां एक शख्स ने पुलिस का इंतिहान लेने के लिए डायल 112 पर फोन किया था और जब पुलिस मौके पर पहुंची थी तो उस व्यक्ति ने यही कहा था कि उसे किसी तरह की समस्या नहीं है वह तो सिर्फ देखना चाहता था कि पुलिस फोन करने के बाद पहुंचती भी है या नहीं।


Spread Your News
Advertisements

2 thoughts on “शराब पीकर ये हरकत मत करना कभी ? शख्स ने रात 2.30 बजे किया पुलिस को फोन बोला बीयर चाहिए

Leave a Reply

Your email address will not be published.