हरियाणा सरकार पर जमकर क्यों बरसे ओपी चौटाला? कांग्रेस को भी नहीं बख्शा

Spread Your News

NEWSAGENDA24, JHAJJAR DESK

जगदीप राज्यान । हरियाणा सरकार (haryana government) पूरी तरह से पूंजीपतियों के लिए काम कर रही है। किसान और मजदूरों की हालत दयनीय हो गई है। बेरोजगारी बढ़ रही है लेकिन सरकार की ओर से कोई कारगर कदम नहीं उठाया जा रहा है। पूर्व मुख्यमंत्री ओमप्रकाश चौटाला ने बादली में कार्यकर्ता मिलन समारोह को संबोधित करते हुए कहा कि इनेलो की सरकार बनने पर एक शिक्षित युवक को नौकरी दिलवाने का काम किया जाएगा।

पूर्व मुख्यमंत्री चौटाला ने कहा कि बीजेपी (BJP) सरकार ने प्रदेश के खजाने को लूटने का काम किया है और इसी का परिणाम है कि हरियाणा (HARYANA) प्रदेश पर दो हजार करोड़ रुपए का कर्ज है। चौटाला ने बीजेपी (BJP) सरकार के कार्यों की निंदा करते हुए कहा कि जनहित में काम करने से सरकार परहेज कर रही है। और इसी का परिणाम है कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल को अपने ही गृह हलके में लोगों के विरोध का सामना करना पड़ रहा है।

बीजेपी (BJP) के विधायकों ने विरोध के चलते आम लागों के बीच जाना बंद कर दिया है क्योंकि जनहित के कार्य करने में सरकार नाकाम रही है। मूलभूत सुविधाएं लोगों तक नहीं पहुंच सकी। किसानों को एक साल तक सड़क पर बैठने के लिए मजबूर किया गया। स्कूलों में अध्यापकों की कमी है। अस्पतालों में चिकित्सक नहीं मिल रहे हैं। उन्होंने कहा कि किसानों की आवाज उठाने केलिए इनैलो की ओर से काम किया गया।अभय सिंह चौटाला ने किसानों के हक में विधानसभा से इस्तीफा दिया।

देश का सबसे बड़ा BANKING FRAUD, बैकफुट पर आई मोदी सरकार, आपको भी लग गया है बड़ा चूना

कांग्रेस ने एक षडयंत्र के तहत उन्हें जेल भिजवाने का काम किया ताकि इनेलो पूरी तरह से टूट सके। कार्यकर्ताओ ने पार्टी को बिखरने नहीं दिया। बादली में आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन में इनेलो के प्रदेश अध्यक्ष नफे सिंह राठी ने कार्यकर्ताओं को संगठन मजबूती पर जोर देते हुए कहा कि बूथ स्तर पर कार्यकत्र्ताओं को काम करना होगा। जिस पार्टी का संगठन मजबूत होगा वह पार्टी लोगों का काम करने का मादा रखती है।

 


Spread Your News
Advertisements

Leave a Reply

Your email address will not be published.