प्रधानमंत्री बनने से पहले मोदी का वो इंटरव्यू, जिसके बारे में शायद ही आपको पता हो?

Spread Your News

Newsagenda24, News desk

2014 में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भारी बहुमत से चुनाव जीतकर देश की सत्ता संभाली बीजेपी ने पहली बार अपने दम पर भारत में सरकार बनाई। इस सरकार में बीजेपी के ही अकेले इतने सांसद बन गए थे की 272 का आंकड़ा पार कर दिया गया था। अकेले बीजेपी के सांसद ही बहुमत के आंकड़े के पार थे ऐसा कई सालों बाद हुआ था, क्योंकि बीच में गठबंधन की सरकारों का एक दौर काफी लंबा चला था।

लेकिन आज हम आपको वह रहस्य बता रहे हैं जिसका शायद ही आपको पता है आपको बता दें की सूत्रों के हवाले से हमें यह खबर पता लगी है कि जब साल 2013 में प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार के लिए नरेंद्र मोदी को चुना गया तो उससे पहले RSS ने बीजेपी के बड़े-बड़े नेताओं को बुलाकर इंटरव्यू लिया था जिसमें लाल कृष्ण आडवाणी, अरुण जेटली, राजनाथ सिंह, सुषमा स्वराज, नितिन गडकरी से लेकर कई दिग्गज शामिल थे।

नेहरू का वो फैसला,जो आज हमें आपस में लड़ने के लिए कर रहा है मजबूर ? ये कहानी आपको रूला देगी।

लेकिन सूत्रों ने हमें बताया किस इंटरव्यू में एक ही सवाल सभी नेताओं से पूछा गया कि क्या वह अपने दम पर जाने की पार्टी के दम पर पूर्ण बहुमत की सरकार लेकर आ पाएंगे। लेकिन सूत्रों ने हमें बताया कि यह सभी नेता राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ कोई आश्वासन नहीं दे सके कि वह अकेले दम पर भारत में बीजेपी की सत्ता को अकेले दम पर स्थापित कर पाएंगे। बताया जाता है कि इसके बाद गुजरात के तत्कालीन मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी को राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ ने बुलाकर पूछा कि क्या आप अगले साल आम चुनाव में भारतीय जनता पार्टी को अकेले बहुमत मिला पाएंगे जिसके बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने संघ के सभी सदस्यों को आश्वासन दिया कि वह अकेले दम पर तभी सरकार ला पाएंगे, जब उन्हें प्रधानमंत्री पद का उम्मीदवार बनाया जाए।

Disha patani दिशा पाटनी की ये फोटो आपने पहले कभी नहीं देखी होंगी, फिटनेस देकर हो जाएंगे हैरान

बस फिर क्या था राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को उस वक्त बिना किसी सलाह मशविरा के ही प्रधानमंत्री पद का उम्मीदवार बना दिया और आज आप सबके सामने हैं कि प्रधानमंत्री 2014 ही नहीं बल्कि 2019 में और भी कद्दावर होकर बड़े नेता के तौर पर उभरे हैं आपको बता दें कि गोवा में जब राजनाथ सिंह ने नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री पद का उम्मीदवार बनाया था तो उस कार्यक्रम में लालकृष्ण आडवाणी ने कन्नी काट ली थी और नाराज होकर उस कार्यक्रम में जाने से इंकार कर दिया था यह बड़ी जानकारी आज हम आपके सामने साझा कर रहे हैं लेकिन आपको बता दें कि यह हमारे कई गुप्त सूत्रों के हवाले की खबर है।


Spread Your News
Advertisements

One thought on “प्रधानमंत्री बनने से पहले मोदी का वो इंटरव्यू, जिसके बारे में शायद ही आपको पता हो?

Leave a Reply

Your email address will not be published.