पुलिस ने कहां पकड़ी नशे की बड़ी खेप? कैंटर से बरामद हुआ गांजा

Spread Your News

NEWSAGENDA24, JHAJJAR DESK

झज्जर पुलिस ने एक नशे की बड़ी खेप पकड़ी है। इस मामले में पुलिस ने तीन लोगों को भी गिरफ्तार किया है। अंतरराष्ट्रीय बाजार में पकड़ी गई इस नशे की खेप की कीमत करीब तीस लाख बताई गई है। मामले की सूचना जिला मुख्यालय पर आयोजित प्रेस वार्ता में एएसपी अमित यशवर्धन ने दी।

उन्होंने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी की बादली बाईपास के पास एक कैंटर में भारी मात्रा में नशीला पदार्थ भरा हुआ है और इसे आरोपियों द्वारा झज्जर सहित हरियाणा के अन्य कई जिलों में सप्लाई किए जाने की योजना है। इसी सूचना पर अपराध शाखा की टीम हरकत में आई और मौके पर पहुंचकर कैंटर को काबू किया।

https://www.youtube.com/channel/UCbFYf2Z-sDxKXYZQgjDtWQQ

कैंटर में बोरियों के अंदर गांजा भरा हुआ था। जब इसका आकलन किया गया तो पकड़े गए गांजे का वजन करीब 3 क्विंटल आका गया। बाजार में पकड़े गए इस गांजे की कीमत 30 लाख के करीब है। उन्होंने यह भी बताया कि मौके से तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है जिसमें दो युवक बादलगढ़ के रहने वाले हैं।

देश का सबसे बड़ा BANKING FRAUD, बैकफुट पर आई मोदी सरकार, आपको भी लग गया है बड़ा चूना

आरोपियों में से दो की मुलाकात विशाखापट्टनम की जेल में हुई थी और वहीं पर इन्होंने नशे किस खेप को हरियाणा में सप्लाई किए जाने की योजना बनाई थी। उनकी योजना सफल हो पाती इससे पहले ही आरोपियों को नशे की इस खेत के साथ पुलिस ने काबू कर लिया।


Spread Your News
Advertisements

Leave a Reply

Your email address will not be published.