पुलिस अफसर शेयर करती थी अश्लील फोटोस, पता लगा तो गई नौकरी

Spread Your News

NewsAgenda24, Desk

कभी-कभी इंसान जाने अनजाने में वो गलती कर बैठता है जिसका खामियाजा उसे बाद में भुगतना पड़ता है. ऐसा ही कुछ एक महिला पुलिस अफसर के साथ हुआ. दरअसल अमेरिका के कोलोराडो (Colorado, US) की एक महिला पुलिस ऑफिसर को सीक्रेट अकाउंट से एक वेबसाइट पर कटंटे डालने के कारण नौकरी से हाथ धोना पड़ा है.

अपने साथ हुई इस कार्रवाई को हालांकि, महिला गलत बता रही है. महिला का कहना है कि उसके साथ गलत हुआ क्योंकि वेबसाइट पर मौजूद अकाउंट से उसके काम करने की क्षमता पर असर नहीं पड़ रहा था.

महिला का साइट पर अश्लील फोटोज डालने की बात उसके एक साथ पुलिस कर्मी को पता लग गई थी. जिसके बाद उसे शर्मिंदगी भी झेलनी पड़ी थी. महिला का नाम मेलिसा विलियम्स (Melissa Williams) जिसकी उम्र 46 वर्ष है और उन्होंने 2020 में ही एक सीक्रेट अकाउंट बनाया था. मेलिसा ने दावा किया है कि जब उनके सहयोगियों को ये बात पता चली कि तो उन्हें नौकरी छोड़ने के लिए मजबूर किया गया.

मेलिसा ने कहा कि साथी पुलिसकर्मियों ने उन्हें खूब शर्मिंदा किया और उनकी फोटोज को ऑफिस के लोगों में फैला दीं. इस घटना ने मेलिसा के मेंटल हेल्थ को काफी नुकसान पहुंचाया.

मेलिसा ने बताया- मेरी निजी सेक्स लाइफ पूरी तरह से अलग थी. उसने कभी भी मेरे काम करने की क्षमता को प्रभावित नहीं किया.”

इस porn star पोर्न स्टार ने बताया नहीं मिली शिक्षा, सब छोड़ बनी पोर्न स्टार !

मेलिसा का कहना है कि पुलिस की नौकरी (Police Job) में प्रेशर और खतरा रहता है, जिसका वो कई सालों से सामना करती आ रही हैं. ऐसे में तनाव व थकान को कम करने के लिए एडल्ट साइट का सहारा लिया था.

 


Spread Your News
Advertisements

One thought on “पुलिस अफसर शेयर करती थी अश्लील फोटोस, पता लगा तो गई नौकरी

Leave a Reply

Your email address will not be published.