चन्नी के ‘भइये’ वाले बयान ने पंजाब में सियासी पारा हुआ हाई, AAP और BJP के निशाने पर आई Congress

Spread Your News

NEWSAGENDA24, POLITICAL DESK

पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी (Charanjit Singh Channi) के एक बयान से पंजाब में सियासी बवाल अपने उफान पर आ गया है। दरअसल पंजाब विधानसभा चुनाव (Punjab assembly Election 2022) के लिए वोटिंग से ऐन पहले सीएम चन्नी के पंजाबी बनाम ‘बाहरी’ वाले बयान पर सियासी जंग छिड़ती नजर आ रही है।

आज एक रोड शो के दौरान चरणजीत सिंह ने ये कह कर सियासी माहौल में गर्मी ला दी कि उत्तर प्रदेश और बिहार के भइये को पंजाब में नहीं घुसने देना है। और बड़ी बात ये रही कि चन्नी ने जिस वक्त ये टिप्पणी की कांग्रेस महासचिव और यूपी प्रभारी प्रियंका गांधी भी वहां मौके पर मौजूद थीं। चन्नी के इस बयान के बाद आम आदमी पार्टी (AAP) और भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने प्रियंका और कांग्रेस (congress) पर कड़ा हमला बोला।

इसके बाद केजरीवाल ने कहा कि ये बहुत ही शर्मनाक है। हम किसी भी व्यक्ति या किसी विशेष समुदाय को टारगेट करने के उद्देश्य से की गई टिप्पणियों की कड़ी निंदा करते हैं। इस दौरान पार्टी के मुख्यमंत्री उम्मीदवार भगवंत मान ने भी कहा कि प्रियंका गांधी यूपी से हैं। उस पर केजरीवाल ने जवाब दिया कि वह भी भैया हुईं।

जज़्बातों का तूफान।

वहीं बीजेपी सांसद और भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा के अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या ने इस बयान का वीडियो शेयर किया और कांग्रेस पर हमला बोला। तेजस्वी सूर्या ने प्रियंका गांधी को निशाने पर लेते हुए ट्वीट किया कि प्रियंका वाड्रा उत्तर प्रदेश में आकर अपने को यूपी की बेटी बताती हैं और पंजाब में उत्तर प्रदेश-बिहार के लोगों के अपमान पर ताली बजाती हैं, ये ही इनका दोहरा चरित्र है और चेहरा भी।

आपको बता दें कि प्रियंका गांधी उत्तर प्रदेश में कांग्रेस के चुनाव प्रचार अभियान की कमान संभाल रही हैं। वहीं पंजाब के चुनावी अभियान में भी वो अपने भाई राहुल गांधी के साथ नजर आ रही हैं। पंजाब में 20 फरवरी यानि कि रविवार को मतदान होना है और 10 मार्च को नतीजे आएंगे।


Spread Your News
Advertisements

3 thoughts on “चन्नी के ‘भइये’ वाले बयान ने पंजाब में सियासी पारा हुआ हाई, AAP और BJP के निशाने पर आई Congress

Leave a Reply

Your email address will not be published.