‘सैलरी तो कम है…’ इसलिए घर से बोरिया-बिस्तर लेकर ऑफिस पहुंचा कर्मचारी

Spread Your News

NewsAgenda24, Desk

अक्सर ही लोग प्राइवेट इंडस्ट्रीज में काम करने वाले अपनी सैलरी को लेकर परेशान नजर आते हैं और कई बार तो भारी प्रदर्शन भी देखने को मिलते हैं लेकिन इस बार एक शख्स ने ऐसा प्रदर्शन किया कि जो अब चर्चा का विषय बना हुआ है। दरअसल एक शख्स ने सैलरी कम के विरोध को लेकर अनोखा प्रदर्शन किया उसने अपना बोरिया बिस्तर उठाया और ऑफिस में ही शिफ्ट हो गया।

शख्स ने बताया कि उसकी सैलरी इतनी कम है कि वह किराए के घर में रह नहीं सकता इसलिए उसने ऑफिस में ही बिस्तर लगा लिया वह अपने ड्रेस्क के नीचे स्लीपिंग बैग रखकर सोने लगा है। यह मामला है अमेरिका का जहां टिक टॉक पर सिमन नाम के एक शख्स ने इस वीडियो को अपलोड किया है सिमन अपनी जरूरी चीजें ऑफिस में ही ले आया है।

सिमन के मुताबिक उनके ज्यादातर साथी घर से ही काम कर रहे हैं जिसके कारण उसे यहां रहने में भी कोई परेशानी नहीं आ रही ऑफिस के केबिन में कपड़े बैग स्लीपिंग बैग आदि लगाकर उसे पूरी तरह से घर में तब्दील कर चुका है। वह नहाने धोने के लिए ऑफिस का ही बाथरूम इस्तेमाल करता है। और अपने खाने को ऑफिस के ही फ्रिज में रखता है।

हालांकि कुछ दिन बाद ऑफिस ने उसे ऐसा ना करने के निर्देश दे दिए है और इस वीडियो को सोशल मीडिया से हटाने के लिए भी कह दिया लेकिन उससे पहले ही यह वीडियो तकरीबन 12 मिलियन लोगों ने देख लिया था।

 


Spread Your News
Advertisements

Leave a Reply

Your email address will not be published.