सपना चौधरी ने अब सरसों के खेत में लगाई ‘आग’, लटके झटकों के दीवाने लोगों ने की कमेंट्स की भरमार

Spread Your News

NEWSAGENDA24, ENTERTAINMENT

सपना चौधरी जो भी डांस करती हैं उसमें धमाल मचा देती हैं। एक बार फिर सपना ने आग लगा दी है और ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। दरअसल सपना ने इस बार ग्रीन कलर का सलवार सूट पर ऑरेंज कलर की चुन्नी पहनी हुई है और वो भी सरसों के खेत में। सपना का धमाकेदार डांस वीडियो किसी को भी झूमने पर मजबूर कर दे। सपना के इस वीडियो पर फैंस ने कमेंट्स की लाइन लगा दी है।सपना के लटके झटकों के लोग दीवाने हो रहे हैं।

https://www.instagram.com/reel/CZOERgZAmN0/?utm_source=ig_web_copy_link

सपना का पिछले साल एक गाना रिलीज हुआ था ‘लख्मीचंद की टेक’, ये गाना आज भी लोगों की जुबां पर चढ़ा हुआ है। सपना चौधरी ने इस गाने की सक्सेस को एंजॉय करते हुए इस पर रील वीडियो बनाया है। ‘लख्मीचंद की टेक’ गाना म्यूजिक लवर्स के बीच काफी पॉपुलर हुआ था। सोमवीर  ने इस गाने को गाया है।सपना चौधरी और आशीष नेहरा पर गाना फिल्माया गया था। वीडियो सॉन्ग पर सपना और आशीष के बीच दिखा मासूम सा रोमांस काफी पसंद किया गया था।

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी का हर कोई दिवाना है। स्टेज पर आते ही यह अपने फैंस के दिलों में आग लगा देती हैं। लेकिन इस बार यह किसी फंक्शन के स्टेज पर नहीं बल्कि सरसों के खेत में कमर थिरकाती हुई नजर आई रही हैं। सपना के इस डांस वीडियो को खूब देखा और पसंद किया जा रहा है।

सपना चौधरी के ठुमके तो बहुत देखे होंगे, अब ये हरियाणावी डांसर बिखेर रही जलवा, देखें वीडियो


Spread Your News
Advertisements

2 thoughts on “सपना चौधरी ने अब सरसों के खेत में लगाई ‘आग’, लटके झटकों के दीवाने लोगों ने की कमेंट्स की भरमार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *