केजरीवाल के मंत्री भ्रष्ट हैं ? पहले पंजाब का स्वास्थ्य मंत्री खुद करवाया गिरफ्तार, अब दिल्ली का स्वास्थ्य मंत्री हुआ गिरफ्तार

Spread Your News

NewsAgenda24, Desk

दिल्ली सरकार बेशक ही भ्रष्ट नेताओं के खिलाफ कड़े बयान देती हो लेकिन उसकी खुद की सरकार के मंत्री इस समय भ्रष्ट अधिकारियों की लिस्ट में सम्मिलित हैं। दरअसल, दिल्ली में आप की सरकार के मंत्री सत्येंद्र जैन को गिरफ्तार किया गया है ।

प्रवर्तन निदेशालय ने कोलकाता की एक कंपनी से जुड़े मामले को लेकर यह कड़ी कार्रवाई की है फर्जी कंपनियों के जरिए पैसे का उपयोग भूमि की सीधी खरीद के लिए दिल्ली और उसके आसपास कृषि भूमि की खरीद के लिए गए ऋण की अदायगी के लिए किया गया था ।

इस जानलेवा हथियार से सिद्धू मूसेवाला पर हुए ताबड़तोड़ फायर

वही सतेंद्र जैन की गिरफ्तारी को लेकर दिल्ली के ही उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया का भी बयान सामने आया और उन्होंने सतेंद्र जैन पर लगे सभी आरोपों को फर्जी बताया है । मनीष सिसोदिया ने कहा सतेंद्र जैन के खिलाफ 8 साल से एक फर्जी केस चलाया जा रहा है इस मामले को लेकर उन्हें कई बार ईडी ने बुलाया है और अब जब हिमाचल के इलेक्शन है और सतेंद्र जैन को हिमाचल इलेक्शन का इंचार्ज बनाया गया है तो उन पर फिर से फर्जी आरोप लगाए जा रहे हैं।

Sex racket में पकड़ी गई नामी अभिनेत्रियां, रेड मारी तो हुए बड़े खुलासे

वही मामला इसलिए भी तूल पकड़ रहा है क्योंकि इससे पहले पंजाब की आप सरकार स्वास्थ्य मंत्री को भी भ्रष्ट नेताओं की सूची में शामिल कर उन्हें बर्खास्त किया गया था और उनको लेकर भी अभी फिलहाल जांच चल रही है। वही अब दोनों प्रदेशों में आप की ही सरकार हैं ऐसे में दोनों प्रदेशों के स्वास्थ्य मंत्री को भ्रष्ट नेताओं की सूची में शामिल करना वाकई हैरान करता है।


Spread Your News
Advertisements

Leave a Reply

Your email address will not be published.