SEX LIFE : अपने पार्टनर से सेक्स लाइफ की बातें करें शेयर, छिपाने की आदत से बाज आएं लड़कें

Spread Your News

अगर आप अपने पार्टनर के साथ सेक्स लाइफ से जुड़ी बातें शेयर ही नहीं करेंगे तो किसके साथ करेंगे। आप सिर्फ अपनी गर्लफ्रेंड या बीवी के साथ ही इन बातों को आराम से शेयर कर सकते हैं। लेकिन कई लड़कों और पुरुषों में सेक्स से जुड़ी बातों को अपने पार्टनर से भी छिपाने की आदत होती हैं। जबकि, वो ये नहीं समझते है कि  पार्टनर के साथ खुलकर इन बातों को बताने से समस्या का समाधान जल्दी हो सकता है। अगर आप भी अन्य लड़कों की तरह ऐसी बातों को छिपाएंगे तो आपको भी उनकी तरह सेक्स की समस्याओं से जूझना पड़ेगा।

दरअसल इन बातों को छिपाने से आपका ही नुकसान है। साथ ही इसको लेकर मन में कुछ न कुछ चलता रहेगा और जरुरत से ज्यादा परेशान होंगे, जिसके कारण आपकी सेक्स लाइफ बर्बाद हो जाएगी। बेहतरीन तरीके से अपनी सेक्स लाइफ को जीने के लिए पार्टनर के साथ सब बातों को शेयर करना जरूरी है और आपको बेहिचक इन बातों को बोल देना चाहिए।

1. सेक्स करने का मूड आज बिल्कुल भी नहीं है

ऐसा जरूरी नहीं है कि आप दोनों का हर वक्त सेक्स करने का मूड हो। हालांकि, अधिकतर बार लड़कियां इसको लेकर मना करती हैं। मगर लड़के जबरन संबंध बनाते हैं। इसी कारण मैरिटल रेप जैसे मुद्दे उठे और उनको लेकर कानून बने। मगर कभी-कभी लड़कों का भी सेक्स करने का मूड नहीं होता है। तब उनको लगता है कि अगर वो मना कर देंगें तो, इससे लड़की उनको गलत समझेगी। लेकिन इसमें गलत समझने वाली क्या बात है। कई बार लड़कों का भी मन नहीं होता है। अगर आपका मूड नहीं हो तो अपनी पार्टनर को साफ तौर पर मना कर दें। क्योंकि बिना मूड के सेक्स करने का मजा नहीं आता है।

2. हर दिन मैं सेक्स नहीं कर सकता

कई लड़के हर दिन सेक्स के लिए तैयार नहीं होते। मगर उनकी महिला पार्टनर जोर डालती है। अगर आपके साथ भी ऐसा है तो आप मना क्यों नहीं कर देते। सेक्स टाइमिंग की जिन कपल्स को समझ होती है उनको यह कहने या सुनने की जरूरत नहीं, क्योंकि, सेक्स कब, कैसे और कितनी बार करना सही होता है। इसकी जानकारी उन्हें अच्छे से होती है।

3. प्राइवेट पार्ट्स में दिक्कत है

अपने प्राइवेट पार्ट्स की दिक्कत को पार्टनर के साथ शेयर करने में भी कई लड़के संकोच करते हैं। क्योंकि उन्हें लगता है कि पार्टनर गलत समझेगी। अगर बता दिया तो शायद सेक्स करने में डरेगी। मगर लिंग की समस्या को छिपाने से कोई फायदा नहीं होने वाला है, उल्टे नुकसान हो जाएगा। इसलिए जबरन सेक्स न करें। अगर पेनिस में किसी तरह की दिक्कत हो रही है तो उसके बारे में पार्टनर को अवश्य बताएं। साथ ही अपने लिंग को स्वस्थ रखने के लिए उपाय करें।

4. सेक्स पॉजिशन को लेकर दिक्कत होती है

हर किसी को हर सेक्स पॉजिशन पसंद आए यह जरूरी नहीं। कई बार सेक्स पॉजिशन देखने में अच्छे लगते हैं लेकिन उनको करने के दौरान परेशानी होती है। खासकर, शुरुआत में सेक्स पॉजिशन करने को लेकर दिक्कत होती है। अगर जबरन करेंगे तो उसको करने में अच्छा नहीं लगेगा। एक गलत सेक्स पॉजिशन के कारण लड़के की मौत की खबर सुनने को मिली थी। इसलिए हमारी सलाह है कि ऐसा करने से बचें और पार्टनर को फौरन मना कर दें।

5. सेक्स पावर के लिए दवाई खाई है

कई लड़के इस बात को भी छिपाते है कि उसने सेक्स पावर के लिए घरेलू चीजें या मेंस स्टैमिना की दवाईयां खाई हैं। पार्टनर को बता देने से उनकी कमजोरी सामने आने का डर उन्हें लगता है। मगर ऐसा वास्तव में नहीं है। अगर आप हेल्दी और स्ट्रॉन्ग पेनिस के लिए कुछ सेवन कर रहे हैं तो बता दें। इन चीजों को बताकर सेवन करना अच्छा होगा। इससे पता चलता है कि आप अपनी सेक्स लाइफ को लेकर कितने जागरूक हैं। यकीनन आपकी पार्टनर भी आपकी बात समझ जाएगी।


Spread Your News
Advertisements

3 thoughts on “SEX LIFE : अपने पार्टनर से सेक्स लाइफ की बातें करें शेयर, छिपाने की आदत से बाज आएं लड़कें

Leave a Reply

Your email address will not be published.