शर्मनाक- विदेशी महिला से रेप, आरोपी ने मसाज के नाम पर किया गंदा काम

Spread Your News

Newsaagenda24, Desk

राजस्थान के जयपुर से एक ऐसा मामला सामने आया जिसने हर भारतीय को शर्म महसूस कराने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ी। यहां समाज में घूमने वाले एक दरिंदे ने विदेशी युवती के साथ रेप को अंजाम दिया गया है. बताया जा रहा है कि पूरा मामला होटल जोबनेस बाग की है.

आरोपी ने इस विदेशी महिला के साथ आयुर्वेदिक मसाज करने के नाम पर रेप किया गया. पीड़िता महिला नीदरलैंड से भारत घूमने आई थी इस दौरान वह राजस्थान आई और तभी एक दरिंदे ने उसके साथ ये गंदा काम किया।

हालांकि, अब पुलिस ने रेप का मामला दर्ज कर लिया है ये मामला सिंधी कैंप थाना में दर्ज हुआ है. अब पुलिस ने इस मामले में तत्परता दिखाते हुए आरोपी को 4 घंटे के भीतर ही गिरफ्तार कर लिया है। केरल निवासी आरोपी रेपिस्ट को गिरफ्तार कर लिया गया है.

आरोपी जयपुर के खातीपूरा में मसाज सर्विस प्रोवाइडर का काम करता है जो वारदात के बाद जयपुर छोड़कर केरल भागने की फिराक में था. लेकिन उससे पहले ही पुलिस के हत्थे चढ़ दया। पुलिस फिलहाल आरोपी से पूछताछ कर रही है.

महिला के साथ बस ड्राइवर, कंडक्टर और क्लनीर ने किया गंदा काम, अब..?

पीड़िता के पिता ने आईपीसी की धारा 363,376डी और पॉक्सो एक्ट की धारा 3/4 और धारा 16/17 के तहत तीन आरोपियों के खिलाफ नामजद एफआईआर दर्ज कराई है. उन्होंने घटना के 5 दिन बाद रविवार को रिपोर्ट दर्ज कराई है. जिन युवकों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई गई है उनके नाम आशीष, शिवम और मुकेश हैं.

 


Spread Your News
Advertisements

Leave a Reply

Your email address will not be published.