सम्मान: जितेंद्र सिंह को अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर फिर से किया गया सम्मानित, मानवता के लिए किए गए प्रयासों को अब फिलीपींस में मिली सराहना

Spread Your News

न्यूजएजेंडा24.कॉम ब्यूरो, दिल्ली। उत्तरप्रदेश के मशहूर समाजसेवी जितेंद्र सिंह ने एक बार फिर अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर भारत का नाम रोशन किया है। इस बार फिलीपींस के रॉयल कुताई मुलावर्मन पीस इंटरनेशनल इंस्टीट्यूट की तरफ से जितेंद्र सिंह को अवार्ड से नवाजा गया है। जितेंद्र सिंह का ये सम्मान उनके लगातार मानवता के लिए किए जा रहे प्रयासों को देखते हुए किया गया।

समाजसेवी जितेंद्र सिंह को किया गया सम्मानित

ये सम्मान देेने के लिए कुताई महाराजा और बीरलैंड के प्रधानमंत्री एचआरएच प्रोफेसर डॉक्टर ईडन एस त्रिनिदाद ने जितेंद्र सिंह से फोन पर बातचीत कर उनके कार्यों की सराहना की। खुद जितेंद्र सिंह ने भी ये सम्मान देने के लिए इस दौरान उनका धन्यवाद किया। इससे पहले भी एशियाई देश फिलीपींस में एशियन इंटरनेशनल एक्सीलेंस अवॉर्ड 2021 (एआईईए) के लिए जितेंद्र सिंह को नोमिनेट किया जा चुका है,जिसमें जितेंद्र सिंह को अक्टूबर के महीने में आयोजित अंतरराष्ट्रीय समारोह में सम्मानित किया जाएगा। जितेंद्र सिंह को अब तक देश और प्रदेश में कई जगह सम्मानित भी किया जा चुका है।


Spread Your News
Advertisements

Leave a Reply

Your email address will not be published.