पोर्न वीडियो देखने की अजीब नौकरी, लाखों में है कमाई, आप भी कर सकतें हैं अप्लाई, जाने कैसे ?

Spread Your News

NewsAgenda24, Desk

एक औऱ जहां बेरोजगारी अपने चरम पर है तो वहीं एक कंपनी ने ऐसी नौकरी निकाली है। जिसके लिए अब आवेदनकर्ताओं में होड़ लगी है और हजारों की संख्या में आवेदन आ रहे हैं। दरअसल, ये नौकरी है पोर्न वीडियोज देखने की और उसके बाद रिव्यू करने। इसके लिए कंपनी के पास दो ही दिन में 31हजार लोगों के आवेदन आ चुके हैं।

हालांकि, इस काम के लिए कंपनी की ओर से कुछ शर्तें भी रखी गई हैं। इस कंपनी का नाम  Bedbible है. जो कि एडल्ट प्रोडक्ट के रिव्यू उपलब्ध कराने का काम करती है।

एक रिपोर्ट के मुताबुक अमेरिकी कंपनी Bedbible के जिस पद के लिए ये नौकरी निकली है, उस पद पर जॉइन करने वाले व्यक्ति को पोर्न वीडियोज का रिव्यू करना होगा. इसके बाद कंपनी कि ओर से जो चुना जाएगा उस शख्स से लगातार संपर्क किया जाएगा।

चयनकर्ता को अपने काम के दौरान वीडियो की अवधि, मेल-फीमेल रेशियो, बालों का रंग कैसा है, कौन सी भाषा है। इन सारे डाटा का उपयोग कर एक विस्तृमत रिपोर्ट बनानी होगी, ताकि वी‍डियो देखने वाले लोगों की आदतों को समझा सके.

लड़की को अपने बॉयफ्रेंड के सामने ये काम करते हुए आती थी शर्म, अब सोच रही कर लेती तो अच्छा था

ऐसे में जो भी ये नौकरी करेगा उसे मात्र एक घंटे के 1500 रुपये मिलेंगे।वहीं 50 घंटे तक एडल्टी वीडियोज देखने पर टोटल 75 हजार रुपए मिलेंगे. वहीं 21 साल  व उससे ज्यादा उम्र के लोग ही इस नौकरी के लिए आवेदन कर सकेंगे। हालांकि, इसमें राहत की बात ये होगी कि ये नौकरी कहीं भी बैठकर की जा सकती है, जिसके कारण ही कोई भी इसके लिए आवेदन कर सकता है।

कंपनी को उम्मीद है कि उनके इस प्रयास से कई बातों की गहन जानकारी प्राप्त होगी।


Spread Your News
Advertisements

2 thoughts on “पोर्न वीडियो देखने की अजीब नौकरी, लाखों में है कमाई, आप भी कर सकतें हैं अप्लाई, जाने कैसे ?

Leave a Reply

Your email address will not be published.