कामयाबी- लोगों के गंदे बाथरूम साफ करने से हुई थी शुरूआत, लेकिन अब लाखों में हो रही कमाई, आप भी पढ़ें कैसे ?

Spread Your News

NewsAgenda24, Desk

अक्सर ही आपने सुना होगा कि कोई भी काम बड़ा छोटा नहीं होता और कोई भी काम अगर लगन से किया जाए तो उसमें अच्छी कमाई होना भी तय होता है। ऐसे में इन दिनों लोग कई काम करने में शर्मिंदगी करते हैं। लेकिन भूल जाते हैं कि कोई काम उन्हें कब लखपति बना दें यह कहा नहीं जा सकता और ऐसा ही एक मामला इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

दरअसल यहां पर एक 30 साल की महिला सुर्खियों में है जिसने लोगों के घरों की सफाई करने की ठानी और अब लखपति बन गई इस काबिल महिला का नाम है फाये मैककन्न जो की क्लीनिंग का काम करती है ।

न्यूकैसल के वेस्ट डेंटों में रहने वाली इस क्लिनिक एक्सपर्ट्स ने इसे ही अपना बिजनेस बना लिया है. इस काम से वो महीने में लाखों कमा लेती है. उसने बताया कि वो अपने होमटाउन को साफ़-सुथरा बनाने के लिए काम करती है।

अपने पांच साल के बिजनेस में पिछले तीन सालों से उसने ऐसे-ऐसे टास्क लिए हैं, जिसकी सफाई करना बहुत मुश्किल था। अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फाये घरों के ट्रांसफॉर्मेशन का वीडियो शेयर करती रहती है. इसमें गंदे घर को कैसे वो शीशे सा साफ़ बना देती है, कि तस्वीरें शेयर करती है। इसमें कुछ ट्रांसफॉर्मेशन तो इम्पॉसिबल नजर आते हैं. अपने करियर में अब तक के वर्स्ट केस को फाये ने शेयर किया. उसने बताया कि इस घर के हर कमरे में कचरे का पहाड़ बना या थाय। साथ ही किचन में करीब 5 हजार पानी की बोतलें थी।

फाये ने बताया कि इस घर के बाथरुम को देखकर आपको उलटी आ जाती. वहां टॉयलेट सीट ओवरफ्लो कर रहा था. साथ ही टॉयलेट में पिज्जा एक बॉक्सेस फेंके हुए थे. उसने हैरानी जताई कि ऐसी गंदगी में भी लोग कैसे रह लेते हैं? जिस शख्स ने उसे सफाई के लिए बुलाया, उसने बताया था कि वो गंदगी की वजह से बाथरुम यूज नहीं कर पा रहा था। घर के ऑनर ने गंदगी के साथ ही उसे घर बेच दिया था। ऐसे में उसने क्लीनिंग एक्सपर्ट से मदद मांगी. फाये ने भी घर को साफ़ कर उसकी प्रॉब्लम सॉल्व कर दी।

 


Spread Your News
Advertisements

Leave a Reply

Your email address will not be published.