क्या आप जानते हैं कि सनी लियोनी ने एडल्ट फिल्मों के साथ जर्मनी में किया था ये काम, तब नहीं थे पैसे,

Spread Your News

NewsAgenda24, Desk

बॉलीवुड की हसीना सनी लियोनी का जीवन काफी मुश्किल भरा रहा है इसमें कोई दोराय नहीं है । उन्होंने हाल ही में अपना 41 जन्मदिन बनाया है सनी लियोनी का नाम एडल्ट फिल्मों से जोड़कर भी देखा जाता रहा है फिलहाल उन्होंने इंडस्ट्री छोड़ दी है और वह बॉलीवुड में अच्छा नाम कमा रही है।

सनी लियोनी ने 13 मई 1981 को कनाडा में ही जन्म लिया था और उनका असली नाम करनजीत कौर है उनको अक्सर लोग सनी लियोनी के नाम से ही जानते हैं आपको जानकर हैरानी होगी कि सनी ने एडल्ट फिल्मों के अलावा जर्मन बेकरी में वेटर का काम भी किया है तब वह जर्मनी में थी तब वेटर का काम करके ही वह अपना खर्चा चलाया करती थी।

दरअसल उन्होंने सोचा था कि वह एक नर्स बनेगी लेकिन किस्मत को कुछ और ही मंजूर था और एक बार उन्होंने कहा था कि एडल्ट इंडस्ट्री में काम करने में काफी तकलीफ है । लेकिन उन्हें जिंदगी से कोई शिकायत नहीं है।

अह उन्होंने डेनियल वेबर से शादी की है और दोनों के बीच काफी प्यार है इस कपल के 3 बच्चे भी हैं जिसमें बेटी को गोद लिया गया है और दो बेटे सेरोगेसी से हुए हैं।

फिलहाल की अगर बात करें तो वह करोड़ों की संपत्ति की मालकिन है रिपोर्ट के मुताबिक सनी लियोन की नेट वर्थ 98 करोड़ है और उनकी साल 2 करोड की कमाई है । सनी ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत जिस्म 2 से की थी जो कि 2012 में रिलीज हुई थी इसके बाद उन्होंने पीछे मुड़कर नहीं देखा और वे दिन दुगनी रात चौगुनी तरक्की करती रही।

आने वाले समय में सनी लियोन हिंदी मलयालम तमिल फिल्मों में नजर आने वाली है जिसका फैंस को भी बेसब्री से इंतजार है।


Spread Your News
Advertisements

One thought on “क्या आप जानते हैं कि सनी लियोनी ने एडल्ट फिल्मों के साथ जर्मनी में किया था ये काम, तब नहीं थे पैसे,

Leave a Reply

Your email address will not be published.