क्लास रूम में अचानक टीचर ने चला दी गंदी फिल्म, फिर नौकरी से कर दी छुट्टी

Spread Your News

NewsAgenda24, Desk

एक हाई स्कूल टीचर ने क्लास में बच्चों को पढ़ाने के दौरान ऐसी गलती कर दी कि उसके कारणों से वह अपनी नौकरी से हाथ गंवाना पड़ गया। दरअसल, टीचर ने प्रोजेक्टर पर एक एडल्ट वीडियो चला दी जैसी वह वीडियो चली तो सभी बच्चे हैरान रह गए।

इसके बाद टीचर को नौकरी से निकाल दिया गया वही उसके ऊपर एक केस भी दर्ज कर दिया गया जिसमें टीचर को 1 साल की जेल की सजा सुनाई जा सकती है।

यह पूरी घटना अमेरिका के टेक्सास प्रांत में घटित हुई है। यहां क्लेन कॉलिन्स हाई स्कूल है। जहां एक टीचर केविन वेलचेल अपने लैपटॉप पर एडल्ट वीडियो देख रहा था इसी दौरान गलती से यह वीडियो क्लासरूम के प्रोजेक्टर पर चलने लगा इसके बाद स्कूल प्रशासन ने तुरंत एक्शन लेते हुए उसे स्कूल से निकालने का फैसला किया ।

करना था कोरोना का ताजा आंकड़ा पोस्ट और कर दी एडल्ट वीडियो, फिर जो हुआ…?

इसके साथ ही बच्चों को हानिकारक चीजें दिखाने को लेकर केविन पर क्रिमिनल चार्ज भी लगाया गया है 1 साल तक की सजा और तीन लाख के फाइन का प्रावधान भी है।

हालांकि अब बच्चों के परिजन इस बात को लेकर चिंता भी जाहिर कर रहे हैं लोगों का कहना है कि यह काफी अनप्रोफेशनल है। वहीं कई लोग केविन को काफी अच्छा टीचर भी मानते हैं जिसके कारण वह उसके नौकरी से जाने पर दुखी हैं।

हालांकि अभी तक केविन कि इस मामले को लेकर कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है लेकिन इस समय यह पूरा मामला सोशल मीडिया पर छाया हुआ है।


Spread Your News
Advertisements

One thought on “क्लास रूम में अचानक टीचर ने चला दी गंदी फिल्म, फिर नौकरी से कर दी छुट्टी

Leave a Reply

Your email address will not be published.