भाई साहब! इस टीचर का गुस्सा प्रचंड है, गुस्से में बच्चों को ऐसा दिया दर्द, अब हुई वायरल

Spread Your News

NewsAgenda24, Desk

आज तक आपने ऐसी कई खबरें सुनी या फिर देखी भी होंगी, जहां अध्यापकों ने गुस्से में अपने छात्रों के साथ वो काम किए जिसके बाद वो खबरों में आ गए. ऐसी ही एक खबर इस समय सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रही है जहां एक टीचर ने गुस्से में आकर बच्चों को ऐसी सजा दी कि शायद वो अपने जीवन में कभी भूल तक नहीं पाएंगे. टीचर की गुस्से में की गई ये करतूत इस समय सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है और हर कोई अपने अपने तरीके से कमेंट कर टीचर को आड़े हाथों ले रहा है तो कई लोग बच्चों को गलत भी बता रहे हैं.

दरअसल, उन्होंने स्कूल में बच्चों के मोबाइल छीने और फिर उन्हें आग में फेंक दिया। टीचर को इसी काम के वजह से अब सोशल मीडिया पर Angry Teacher Video के नाम से जाना जा रहा है. मिली जानकारी के अनुसार ये घटना इंडोनेशिया (Indonesia) के किसी बोर्डिंग स्कूल (Boarding School) की है. वीडियो में देखा जा रहा है कैसे टीचर अपने छात्रों को सजा देने के लिए उनके फोन आग के एक ड्रम में फेंक रही है. इस ड्रम में वो एक दो नहीं, बल्कि कई फोन्स को बारी-बारी फेंकती नजर आती हैं। आसपास खड़े बच्चे अपने मोबाइल्स को जलते हुए देखे जा रहे हैं।

https://www.instagram.com/reel/CaM9pgfM3VN/?utm_source=ig_web_copy_link

वीडियो को देखने पर लग रहा है कि बच्चे शायद स्कूल में फोन लाते थे जिसके कारण ही उनकी टीचर ने उन्हें ये सजा दी होगी. लेकिन अभी तक पुष्टि नहीं हुई है.

अब यूजर्स ने इस टीचर को ‘फ्लेम थ्रोअर’ के नाम से भी पुकारा। कुछ यूजर्स ने यह भी कहा कि उन्हें यह मोबाइल बच्चों के पेरेंट्स को वापस लौटा देने चाहिए थे। मंहगे मोबाइल्स को फेंककर उन्होंने गलत किया। जबकि कुछ यूजर्स ने टीचर्स की इस हरकत का समर्थन भी किया।

 


Spread Your News
Advertisements

Leave a Reply

Your email address will not be published.