लालच में आकर टीचर ने शुरू किया ‘गंदा’ काम, पति ने भी दिया साथ, आगे

Spread Your News

NewsAgenda24, Desk

एक पति के पैरों तले उस समय जमीन खिसक गई जब उसे पता लगा कि उसकी पत्नी ने जो कि एक टीचर है उसने अपना प्रोफेशन छोड़कर गंदा धंधा शुरू कर दिया है. जब इसकी खबर पति को लगी तो वह हैरान हो गया. लेकिन पता नहीं पत्नी को इतना पैसों का लालच कैसे हो गया कि उसने यह गंदा काम करने की ठान ली.

दरअसल, डी सायरन नाम की महिला ने पैसों के लालच में आकर अपने प्रोफेशन को छोड़ दिया था और उसने अपने करियर में बदलाव करने का बड़ा फैसला लिया और टीचर को छोड़ वह अब एडल्ट मॉडल के तौर पर काम करने लगी और लाखों में पैसे कमाने लगी है. हालांकि इस मामले में हैरान करने वाली बात यह भी रही कि जब पति को इस बारे में पता लगा तो उसे बिल्कुल भी गुस्सा नहीं आया बल्कि उसने अपनी पत्नी को सपोर्ट किया अब महिला एडल्ट मॉडल के साथ साथ रिलेशनशिप टीचर के तौर पर भी काम करते हुए बढ़िया कमाई कर रही है
राखी सावंत rakhi sawant नहीं संभाल पा रही पल्लू, गिरता रहा पल्लू, तो राखी को करना पड़ा ये काम

कहीं ना कहीं यह कहा जा सकता है कि इन दोनों में काफी अच्छी समझ थी जिसके वजह से वह साथ में है महिला ने बताया कि जितना कि वह पहले साल भर में नहीं कमा पाती थी वह 2 महीने में एडल्ट मॉडलिंग करके कमा लेती हैं. जिससे उनका पति भी खुश है और वह भी महिला के मुताबिक वह घर पर ही एडल्ट साइट के लिए शूटिंग करती हैं और अब वह पहले की तुलना में काफी रिलैक्स फील करती हैं हालांकि उन्हेअब फर्क नहीं पड़ता कि समाज उनके बारे में क्या सोचता है.


Spread Your News
Advertisements

Leave a Reply

Your email address will not be published.