सीएम नितिश के सामने आया बच्चा बोला, मुझे पढ़ाने की व्यवस्था करें… फिर जो हुआ…?

Spread Your News

NewsAgenda24, Desk

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ एक बच्चे का वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है दरअसल नीतीश कुमार शनिवार को नालंदा के हरनौत ब्लॉक स्थित अपने पैतृक गांव कल्याण बीघा में पहुंचे थे इस दौरान उनके साथ कुछ ऐसा हुआ जो इस समय सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

दरअसल सीएम नीतीश कुमार की पत्नी की 16वीं पुण्यतिथि थी और इसी मौके पर वह प्रतिमा पर पुष्प अर्पित करने के लिए गए थे इस दौरान सीएम ने कल्यान बीघा मध्य विद्यालय में ग्रामीणों की समस्याएं भी सुनी जिसमें से एक 11 वर्षीय बालक ने सीएम से गुहार लगाई कि उसकी पढ़ाई की व्यवस्था मुख्यमंत्री करवा दें ।

इस 11 वर्षीय बच्चे का नाम सोनू कुमार बताया जा रहा है और वह सीएम को आवाज लगाने लगा कहने लगा सर सुनिए..ना सर सुनिए ना…जब मुख्यमंत्री ने बालक की आवाज सुनी तो वह ठहर गए सोनू ने नीतीश कुमार से कहा कि वह पढ़ना चाहता है पर उसके अभिभावक पढ़ाते नहीं है। इसलिए सीएम से उसने इंतजाम करने की गुहार लगाई । सीएम नीतीश कुमार ने जब उसकी फरियाद सुनी तो उन्होंने तुरंत ही अधिकारियों को निर्देश दिए और कहा इस बच्चे का मामला देखिए यह पढ़ना चाहता है और इसके पढ़ने के लिए व्यवस्था करें।

सोनू ने बताया कि वह पढ़ाई करके एक आईएएस आईपीएस बनना चाहता है लेकिन उसके पिता पढ़ाई नहीं करवाना चाहते इस दौरान सोनू ने अपने पिता पर शराब पीकर पैसा बर्बाद करने का आरोप भी लगाया । वही सोनू कहता है उसे सरकारी स्कूल में पढ़ाई बिल्कुल नहीं करनी है लेकिन शिक्षा का इंतजाम सरकार करा दें तो वह बड़ा मुकाम हासिल करेगा।

हालांकि नीतीश कुमार के साथ सोनू का यह वीडियो वायरल होने के बाद कहीं हस्तियां भी उसको पढ़ाने के लिए आगे आई हैं।


Spread Your News
Advertisements

Leave a Reply

Your email address will not be published.