ससुर को पसंद नहीं थी दुल्हन इसलिए धोखे से पति छोड़ आया मायके और दूसरी शादी के लिए लेकर चला बारात, पर..?

Spread Your News

NewsAgenda24, Desk

इस कलयुग की दुनिया में कभी-कभी इंसान इतना मतलबी हो जाता है कि वह रिश्तो की परवाह तक नहीं करता ऐसे ही एक मामला पलवल से भी सामने आया है जहां एक पति ने धोखा देने की वह सारी हदें पार कर दी जिस पर यकीन करना भी मुमकिन नहीं है । यहां सेक्टर 2 की एक कॉलोनी में शादी समारोह चल रहा था तभी वहां आरोपी पति की पहली दुल्हन पहुंच गई और वहां जमकर हंगामा खड़ा हो गया।

दरअसल, आरोपी ने 2 साल पहले एक महिला से शादी की थी लेकिन शादी के एक महीने बाद जब ससुर को वह पसंद नहीं आई तो आरोपी पति उसे धोखे से मायके छोड़ आया और फिर कभी लेने ही नहीं गया इसके बाद आरोपी ने दूसरी शादी करने की ठानी लेकिन उसका यह निर्णय उसे भारी पड़ गया क्योंकि जैसे ही वह बारात लेकर शादी के मंडप में पहुंचा तो वहां पहली पत्नी अपने परिजनों के साथ पहुंच गई और आरोपी को जमकर फटकार लगाई गई।

पत्नी और बच्चों के साथ घूमने गया था पति, लेकिन नौकरानी के साथ मजे लेता पकड़ा गया, और अब…?

इसके बाद काफी देर तक जब हंगामा थमता दिखाई नहीं दिया तो पुलिस को मौके पर बुलाया गया और आरोपी को पकड़ा गया वहीं दूसरी ओर जिस महिला की आरोपी से शादी होनी थी उसका रो-रोकर बुरा हाल है और वह अब पुलिस से इंसाफ की गुहार लगाने में जुटी है।

फिलहाल, इस मामले के सामने आने के बाद से चारों और आरोपी की करतूत को लेकर चर्चा हो रही है वहीं अब पुलिस तक भी मामला पहुंच चुका है। जिसको लेकर जांच की जा रही है।


Spread Your News
Advertisements

Leave a Reply

Your email address will not be published.