हद हुई पार, लड़कियों के बाथरूम में आरोपी ने लगाया था ऐसा कैमरा, वीडियोज को बेचकर कमाता था पैसे

Spread Your News

NewsAgenda24, Desk

इंसान कभी-कभी अपने जीवन में ऐसा कुछ कर बैठता है कि जिसे सुनकर हर कोई हैरान रह जाता है। ऐसा ही एक मामला सामने आया प्रयागराज के कर्नल गंज इलाके जहां हॉस्टल के संचालक ने सभी हदों का पार कर दिया। आरोपी ने छात्राओं के हॉस्टल के बाथरूम में हिडेन कैमरा लगा दिया। जिसके बाद जब लड़कियों को हॉस्टल संचालक की इस हरकत के बारे में पता लगा तो सब हैरान गए और उन्होंने पुलिस को शिकायत की जिसके बाद पुलिस ने आरोपी हॉस्टल संचालक को गिरफ्तार कर उसके हॉस्टल के बाथरूम से कैमरा, हार्ड डिस्क और कम्प्यूटर समेत कई समान बरामद किए हैं। जांच में खुलासा हुआ है कि आरोपी ने कैमरा, नहाने वाले शॉवर में लगाया हुआ था।

पुलिस के मुताबिक, हॉस्टल संचालक आशीष खरे अपने हॉस्टल में कम पैसे में कमरा देता था और उसने लड़कियों के बाथरूम में लगे शॉवर में हिडेन कैमरे लगा रखे थे, जिनसे उनकी वीडियो बनाता था। आशीष खरे ने इसके लिए बकायदा एक कंप्यूटर लैब भी बना रखी थी, जहां से वह वीडियो देखता था।

आरोपी इतना शातिर था कि वो वीडियोस को एक हार्ड डिस्क में सेव कर लेता था और इन वीडियो के जरिए सोशल मीडिया में वायरल करने की धमकी देकर उन्हें ब्लैकमेल करता था और इन वीडियो को बेचा भी करता था. इसकी भी जांच पुलिस कर रही है। पुलिस ने आरोपी से हार्ड डिस्क भी बरामद की है।

सारा अली खान ने छोटी निक्कर में दिलकश पोज, तारीफ करने को हो जाओगे मजबूर

दरअसल, एक लड़की जब बाथरूम में नहाने गई तो शॉवर से पानी ठीक से नहीं निकल रहा था. शॉवर को खोला तो उसकी आंखें खुली की खुली रह गई. शॉवर में स्पाई कैमरा और तार दिखा. तब लड़कियों को इसकी जानकारी हुई और पुलिस में इसकी शिकायत की गई।

 


Spread Your News
Advertisements

One thought on “हद हुई पार, लड़कियों के बाथरूम में आरोपी ने लगाया था ऐसा कैमरा, वीडियोज को बेचकर कमाता था पैसे

Leave a Reply

Your email address will not be published.