पुलिसवाला फंस गया, फोन पर चैटिंग कर होटल में बुला रहा था महिला को, वो ही निकली पत्नी

Spread Your News

NewsAgenda24, Desk

कभी-कभी समाज की सुरक्षा का दम भरने वाले ही ऐसी हरकत कर बैठते हैं कि लोगों का इन से विश्वास ही उठ जाता है । ऐसा ही एक मामला सामने आया है मध्यप्रदेश के इंदौर से जहां पुलिस वाले की करतूत का खुलासा उसी की ही पत्नी ने किया लेकिन पत्नी ने जो तरीका अपनाया वह आपको हैरान करेगा।

दरअसल पत्नी ने पहले तो फेसबुक पर एक फर्जी नाम से आईडी बनाई उसके बाद उसने अपने पति को रिक्वेस्ट भेजी और दोनों आपस में बात करने लगे कुछ समय बाद पुलिसकर्मी फेसबुक पर चैटिंग के दौरान युवती से चुंबन की डिमांड करने लगा जिसे देख उसकी पत्नी हैरान हो गई। पुलिस वाले को समझ नहीं आ रहा था कि जिससे वह चैटिंग कर रहा है वह उसी की पत्नी है ।

बताया जा रहा है कि इंदौर की सुखलिया निवासी मनीषा चावंड की पंचम की फेल में रहने वाले जवान सत्यम पहल से 2019 में शादी हो गई थी लेकिन कुछ समय बाद ही उसका पति उसे तंग करने लगा और थक हार कर महिला कुछ ना कर सकी उसके बाद पीड़िता के माता पिता ने महिला थाने में आरोपी पति की शिकायत दर्ज कराई और बताया कि उसका पति उसे घर में किस तरह से पीड़ित करता है।

इस मामले में पति को गिरफ्तार के आदेश दे दिए गए थे लेकिन वह अब जमानत से बाहर आया हुआ है जैसे ही पीड़ित मनीषा को अपने पति पर शक हुआ तो उसने आईडी बनाई और बातचीत करनी शुरू कर दी थी चैटिंग के दौरान उसका पति अपने आप को सिंगल बताता था और दूसरी युवती समझकर गलत गलत चीजों की डिमांड भी करता था।

मलाइका अरोड़ा के घर पहुंची पुलिस, वीडियो हो रहा तेजी से वायरल, ये बताया जा रहा कारण

महिला ने अपने आरोपी पति के साथ हुई चैटिंग के स्क्रीनशॉट भी पेश किए हैं पीड़िता के आरोप पर इंदौर जिला कोर्ट ने आरोपियों के खिलाफ घरेलू हिंसा से संरक्षण कानून के तहत मुकदमा दर्ज किया है और याचिका पर सुनवाई करते हुए कोर्ट ने बीते सोमवार को खाने के स्वरूप ₹200000 साथ ही हर महीने भरण-पोषण के लिए ₹7000 महिला को देने के आदेश पति को दिए हैं

 


Spread Your News
Advertisements

Leave a Reply

Your email address will not be published.