छात्र ने बाथरूम में मोबाइल छुपाकर रखा औऱ टीचर की अश्लील वीडियो बनाई, ऐसे हुआ खुलासा

Spread Your News

NewsAgenda24, Desk

नाबालिक छात्र आज कई ऐसी घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं कि सुनने वाला भी हैरान हो जाता है। ऐसे ही एक मामला महाराष्ट्र के पुणे से सामने आया जहां एक नाबालिग छात्र ने ऐसी हरकत की जिसे सुनकर एक बार पुलिस तक भी हैरान हो गई। छात्र पर आरोप लगा है कि उसके अपनी टीचर की अश्लील वीडियो बनाई है। उसकी उम्र 16 साल की है और वह दसवीं क्लास में पढ़ता है।

छात्र के माता-पिता ने पिछले करीब 5 सालों से उसे घर में पढ़ाने के लिए एक महिला टीचर रखी हुई है जिसके चलते महिला टीचर ने आरोप लगाया कि छात्र ने उसकी अश्लील वीडियो बनाई है। महिला ने बताया कि वह जब ट्यूशन पढ़ाने के दौरान छात्र के घर गई तो तभी इस मामले का खुलासा हुआ। उसने बाथरूम में एक चमकती हुई चीज देखी तो साबुन के डिब्बे में एक मोबाइल दिखाई दिया। जिसमें वीडियो रिकॉर्डिंग चल रही थी टीचर ने मोबाइल उठाया और अपने साथ ले गई उसे चेक किया तो उसके पैरों तले जमीन खिसक गई क्योंकि मोबाइल में उसके बहुत से वीडियो रिकॉर्ड मिले यह सभी वीडियो बाथरूम में लिए गए थे।

इसके साथ ही मोबाइल में एक पोर्न साइट की वीडियो और अश्लील चैटिंग भी मिली थी, साथ ही घर पर माता-पिता के बीच हुए झगड़े और बहस के वीडियो भी उस मोबाइल में थे। महिला ने नाबालिग छात्र की शिकायत पुणे के अलंकार पुलिस को दी। पुलिस ने आईटी एक्ट के तहत नाबालिग लड़के के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और 16 साल के लड़के को बाल निरीक्षण गृह में भेज दिया गया है। वही अभी मामला खबरों में आया तो हर कोई सुनकर हैरान रह गया।


Spread Your News
Advertisements

Leave a Reply

Your email address will not be published.