हरियाणा- अध्यापक ने छात्रा को दिखाया पॉर्न वीडियो, मना करने पर दी पिता को मारने की धमकी

Spread Your News

NewsAgenda24, DESK
गुरु और शिष्य के रिश्ते को तार-तार कर देने वाला एक ऐसा मामला सामने आया जिसने सबको हैरानी में डाल दिया। दरअसल, मामला हरियाणा के जींद जिले में जहां एक अध्यपाक ने ये करतूत की है।  अध्यापक पर आरोप है कि उसने पढाई के बीच छात्रा को जबरन पॉर्न वीडियो (Porn Video) दिखाई. जब छात्रा ने इसका विरोध किया तो उसने उसके पिता की हत्या करने की धमकी दे डाली। वहीं, अब मामला पुलिस तक पहुंचा तो पुलिस ने आरोपी अध्यापक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया।

इस मामले को लेकर पुलिस ने जानकारी दी और कहा कि पीड़िता अंकुर नामक व्यक्ति के पास ट्यूशन पढ़ने जाती थी. उन्होंने बताया कि अंकुर ने घर में ट्यूशन पढ़ाने के दौरान छात्रा को जबरन पॉर्न वीडियो दिखाया. इस बारे में छात्रा ने अपने माता-पिता को बताया औऱ इसके बाद छात्रा ने ट्यूशन जाना बंद कर दिया।

शौक-मलाइका अरोड़ा(malaika arora) ने 83 हजार की हील्स अब दिख रही ऐसी ?

पीड़िता ने शिकायत में बताया है कि जब छात्रा ने ट्यूशन जाना बंद कर दिया तो अंकुर उसका पीछा करने लगा. एक दिन अंकुर ने उसके पिता की गाड़ी के आगे बाइक लगाकर जान से मारने की धमकी भी दी।

वहीं अब आरोपी शख्स फरार चल रहा है जिसकी तलाश की जा रही है। पुलिस ने पीड़ित परिवार को आश्वासन दिया है कि जल्द से जल्द आरोपी टीचर को पकड़ लिया जाएगा। फिलहाल, देखना ये होगा कि पुलिस कब तक ऐसे अपराधी को पकड़ने में कामयाब होती है जो शिक्षा देने के नाम पर ऐसी गंदी हरकतें करता है।


Spread Your News
Advertisements

Leave a Reply

Your email address will not be published.