बॉलीवुड के खान परिवार में नहीं बची कोई बहु, सबने धीरे-धीरे घर छोड़ने का लिया फैसला, क्योंकि..?

Spread Your News

NewsAgenda24, Desk

फिल्मों की दुनिया में सलीम खान का एक अच्छा नाम है आज उनकी हर कोई इज्जत करता है और उनके नाम के चर्चे पूरे बॉलीवुड जगत में हैं क्योंकि सलीम खान बॉलीवुड के ऐसे अभिनेता रह चुके हैं जिन्होंने अपने फिल्मी करियर के दौरान सभी सुपरहिट फिल्में दी हैं । आज उनके बॉलीवुड के साथ-साथ कई ऐसे फैंस हैं जो उनसे मिलना चाहते हैं।

अगर बात उनके निजी जीवन की करें तो उनके तीन बेटे हैं जिनका नाम है सलमान खान सोहेल खान और अरबाज खान और यह तीनों ही काफी मशहूर हैं। आज इस परिवार के पास सब कुछ है लेकिन एक ऐसा दुख शायद इस परिवार को है जिससे शायद सलीम खान भी परेशान हैं। दरअसल सलीम खान के बेशक आज तीन बेटे हो लेकिन उनके घर में एक भी बहू नहीं बची है। सिर्फ सलमान की मां ही बची है और उनकी एक के बाद एक सभी बहुएं घर छोड़कर चली गई हैं ।

दरअसल 2017 में सलीम खान का बेटे अरबाज खान और उनकी पत्नी मलाइका अरोड़ा एक दूसरे से अलग हो गए थे लेकिन अब खबर आ रही है कि सोहेल खान की पत्नी सीमा सचदेवा भी उन्हें जल्द ही छोड़ सकती हैं। शायद इसीलिए अब बोला जा रहा है कि खान परिवार की सारी बहुएं परिवार को छोड़ कर जा रही है। हाल ही में सोहेल खान और उनकी पत्नी सीमा सचदेवा को लेकर कई खबरें सामने आई थी और कहा जा रहा है कि यह दोनों जल्द ही तलाक ले सकते हैं।

क्या इस बॉलीवुड की हसीना के कारण अब सोहल खान तोड़ रहे अपनी 24 साल पुरानी शादी ?

सोहेल और सीमा पिछले 24 सालों से एक दूसरे के साथ हैं और अब दोनों के बीच पिछले कुछ समय से नोकझोंक चल रही है। ऐसे में दोनों ने फैसला किया है कि वह अलग होंगे ।


Spread Your News
Advertisements

One thought on “बॉलीवुड के खान परिवार में नहीं बची कोई बहु, सबने धीरे-धीरे घर छोड़ने का लिया फैसला, क्योंकि..?

  1. The next time I read a blog, Hopefully it doesnt fail me just as much as this one. I mean, Yes, it was my choice to read through, but I actually thought you would have something useful to say. All I hear is a bunch of moaning about something that you could fix if you werent too busy searching for attention.

Leave a Reply

Your email address will not be published.