मंदिर में चोरी करने गया था चोर, लेकिन पुलिस से पहले भगवान ने ही दे दी भयानक सजा

Spread Your News

NewsAgenda24, Desk

चोरों का कोई दिन धर्म नहीं होता और वह चोरी करने के लिए हर जगह को निशाना बना सकते हैं। लेकिन ऐसे में एक चोर को मंदिर में चोरी करना इतना भारी पड़ गया कि उसकी जान तक पर बन आई। उसने चोरी करने के लिए जो प्लान बनाया था वह उसमें खुद ही फंस गया।

वह कानून की मार से पहले भगवान की मार झेलने को मजबूर हो गया दरअसल यह मामला सामने आया है आंध्र प्रदेश के श्रीकाकुलम जिले से जहां एक चोर ने भगवान के घर यानी मंदिर में सेंधमारी कर दी। लेकिन उसे उसी दौरान सजा भी मिल गई उसने चोरी करने के लिए सुरंग बनाई थी और निकलते समय उसके अंदर खुद ही फंस गया। जिसके कारण उसकी चोरी की वारदात का भंडाफोड़ हो गया।

जब उसे पकड़ा गया तो उसके पास से मंदिर से चोरी किए गए गहने तक भी बरामद हुए। जब वह सुरंग में फंसा तो उसको खुद लोगों को आवाज बुलाकर बुलाना पड़ा कि कोई तो इस सुरंग से निकाल दें। जब उसे निकाला गया तो उसकी चोरी पकड़ी गई। मंदिर में सेंधमारी करने वाले इस चोर की पहचान 30 साल के पापा राव के तौर पर हुई है।

जिसकी जानकारी अब पुलिस को भी दे दी गई है एक और जहां अब पुलिस अपने तरीके से कार्रवाई कर रही है तो वही भगवान की इस मार से उसे सबक तो जरूर मिल ही गया होगा

वही गांव वाले इस घटना को जामी येल्लम्मा मंदिर के देवता का प्रताप बता रहे हैं और इस घटना के बाद गांव के लोग मंदिर की सुरक्षा बढ़ाने पर एक समिति बनाने जा रहे हैं जो मंदिर की सुरक्षा का प्रबंध करेगी।


Spread Your News
Advertisements

Leave a Reply

Your email address will not be published.