इतना खूबसूरत है ये लड़का, कि देखकर भागने लगती हैं लड़कियां, पर फिर भी…

Spread Your News

NewsAgenda24, Desl

हर कोई लड़का चाहता है कि वह गुड लुकिंग दिखे और उसकी पर्सनैलिटी पर लड़कियां भी फैन हो जाएं।लेकिन एक लड़के का खूबसूरत होना ही उसकी मुसीबत का कारण बन रहा है क्योंकि वह 6 साल से सिंगल है और उसको डेट करने के लिए कोई लड़की नहीं मिल रही है।शख्स का नाम है Callum Flanagan उसकी तकरीबन उम्र 32 साल की है और मैथ टीचर है।

ब्रिटेन के विंडसर में रहने वाले कैलम ने बताया कि वह उनकी लुक ही डेटिंग के लिए मुसीबत बन रही है मुझसे यहां तक पूछा जाता है कि मैं रियल हूं।

कैलम का कहना है कि अगर आप अच्छा दिखते हैं आपकी ग्रूमिंग अच्छी है। आपके पास एक अच्छा जॉब है और आप काफी आत्मविश्वास ही हैं और इज्जत दार भी हैं तो लोग सोचने लगते हैं कि यह मामला कुछ गड़बड़ जरूर है। बहुत सारी लड़कियां तो यह भी सोचती है कि मैं झूठ बोल रहा हूं कभी-कभी तो लोग मुझ पर कैटफिश होने का आरोप तक लगाते हैं जो दूसरों की फोटो को अपना बताते हैं।

मॉडल पत्नी ने पति को दी छूट, बोली जितनी मर्जी लड़कियों को करे प्यार, खुद भी है खूबसूरत

अब तक के Callum Flanagan का सबसे लंबा रिलेशनशिप 6 महीने चला था। वह डेट पार्टनर से फिजिकली मिलना पसंद करते हैं लेकिन यह भी मानते हैं कि ज्यादा काम के बीच डेटिंग एप एक अच्छा ऑप्शन है।

Callum Flanagan डेटिंग एप्स का इस्तेमाल करते हैं कि कहीं कोई सच्चा प्यार करने वाली लड़की उन्हें मिल जाए। कैलम ने बताया कि पहले मेरी काफी फीमेल फ्रेंड्स हुआ करती थी लेकिन ब्लाइंड डेटिंग जैसी चीजें मेरे लिए नहीं है। मैं एप्स के परेशान हो गया था लेकिन मुझे अब इस बात का आभास हो रहा है कि दुनिया बदल चुकी है हमें ऑनलाइन ही डेट करने के लिए ऑप्शन चुनना होगा। फिलहाल वह किसी लड़की की तलाश में है जो जीवन भर उनका साथ दे सके ।


Spread Your News
Advertisements