इस फोटो ने हरियाणा में बड़ी हलचल मचा दी है, खासकर सोनाली फोगाट सदमे में आ गई है!

Spread Your News

NewsAgenda24, desk

हरियाणा में कांग्रेस की अदर अंदरूनी कलह थमने का नाम नहीं ले रही है। कांग्रेस से नाराज चल रहे आदमपुर से विधायक और स्वर्गीय चौधरी भजनलाल के छोटे बेटे कुलदीप बिश्नोई (Kuldeep Bishnoi) ने मुख्यमंत्री मनोहर लाल (CM Manohar Lal) के साथ मुलाकात की है, जिससे हरियाणा की राजनीति में हलचल बढ गई है।

दरअसल कुलदीप बिश्नोई हरियाणा कांग्रेस में बिल्कुल अलग थलग चल रहे हैं। कांग्रेस हाईकमान भी उनसे मुलाकात नहीं कर रहा है, उन्होंने बार-बार कोशिश की राहुल गांधी से मिलने की, लेकिन उनकी कोशिशों को बार-बार झटका लगता रहा।

अब कुलदीप को फैसला लेना है क्योंकि वह अपने समर्थकों को बार-बार रुकने के लिए कह रहे थे और संयम बरतने की बात भी कही गई थी,  लेकिन शायद लगता है कि आप कुलदीप बिश्नोई के सब्र का बांध टूट गया है, उन्होंने हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर से मुलाकात कर ली है।

मुलाक़ात के कयास लगाए जा रहे हैं लेकिन असल बात क्या हुई है आने वाले दिनों में साफ हो जाएगा लेकिन सवाल यह है कि अगर कुलदीप बिश्नोई बीजेपी में शामिल होते हैं सबसे बड़ी मुश्किल सोनाली फोगाट की बढ़ने वाली है।

क्योंकि सोनाली फोगाट लगातार आदमपुर विधानसभा में सक्रिय हैं और पिछली बार बीजेपी की टिकट पर विधानसभा का चुनाव भी लड़ा था लेकिन कुलदीप बिश्नोई से हार गई थी अब जिस तरह कुलदीप बिश्नोई की बीजेपी नेताओं से मुलाकात हुई है उससे माना जा रहा है कि शायद कुलदीप बिश्नोई कांग्रेस के रवैया से परेशान होकर बीजेपी में शामिल हो सकते हैं।

जब सफेद सोफे पर लेटी थी बिपाशा बसु (Bipasha Basu), तब डिनो मोरिया ने दांतों से किया था कुछ ऐसा, रिलेशनशिप में थे दोनों

आपको बता दें कि हरियाणा के मुख्यमंत्री रह चुके स्वर्गीय भजनलाल के बेटे कुलदीप बिश्नाेई को पूरी उम्मीद थी कि हरियाणा कांग्रेस में प्रदेश अध्यक्ष बदले जाने पर उन्हें कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष बनाएगी, क्योंकि पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा नेता विपक्ष हैं ही, परन्तु कांग्रेस ने हुड्डा खेमे के उदय भान को प्रदेश अध्यक्ष बना दिया। इसके बाद से कुलदीप बिश्नोई लगातार कांग्रेस पर अप्रत्यक्ष रूप से हमला बोल रहे हैं वहीं वे उदयपुर में आयोजित कांग्रेस के चिंतन शिविर से भी दूर रहे।


Spread Your News
Advertisements

2 thoughts on “इस फोटो ने हरियाणा में बड़ी हलचल मचा दी है, खासकर सोनाली फोगाट सदमे में आ गई है!

Leave a Reply

Your email address will not be published.