इस शख्स को दहेज में मिलनी थी ट्रेन, लेकिन कर दिया मना, क्योंकि..

Spread Your News

NewsAgenda24, Desk
अक्सर ही आपने दहेज में मिलने वाली अजीबों गरीब चीजों के बारे में सुना होगा. दहेज को लेकर ही एक ऐसी वीडियो भी इस समय सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. जिसमें एक शख्स बता रहा है कि उसे दहेज में ट्रेन मिलने वाली थी. अब जैसे ही ये वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड किया गया तो ये तेजी से वायरल होने लगा.

दरअसल, वीडिय़ो में शख्स का दावा है कि उसके ससुराल वाले उसे ट्रेन देने वाले लेकिन उसने इसके लिए अपने ससुराल वालों को मना कर दिया. हालांकि, यूजर्स ने जब ये वीडिय़ो देखी तो कह दिया कि झूठ बोलने की भी एक सीमा होती है और इस शख्स ने तो सभी हदों को झूठ बोलने के मामले में पार कर दिय़ा.

वायरल वीडियो को देखने के बाद आप भी अपनी हंसी कंट्रोल नहीं कर पाएंगे. इस मजेदार वीडियो को देखकर कई लोग गुस्सा हो रहे हैं, वहीं कई लोग शख्स के मजे भी ले रहे हैं. कुछ लोग कह रहे हैं कि जो झूठ बोलते हैं वो नजरे मिलाकर बात नहीं कर पाते. हालांकि शख्स आंखों में आंखें डालकर ऐसा झूठ बोलता है. जिसे सुनकर लोगों के होश उड़ रहे हैं.

इससे भी ज्यादा मजे की बात इस शख्स ने ये कही की उसने ट्रेन लेने से इस लिए मना कर दिया क्योंकि उसे ट्रेन चलानी नहीं आती. वायरल वीडियो इंस्टाग्राम पर ghantaa नामक अकाउंट से शेयर किया गया है.

https://www.instagram.com/reel/CZ8vG4Hpy9w/?utm_source=ig_web_copy_link

फिलहाल, कोई इस बात को सीरियस नहीं ले रहा है और ले भी कैसे क्योंकि दहेज में ट्रेन देना नामुनकिन सी बात है और अब अपनी इसी वीडियो के कारण ही ये शख्स हंसी का पात्र बन गया है.  लोग कमेंट कर इस शख्स की हंसी उड़ा रहे हैं औऱ उसे झूठ ना बोलने की सलाह दे रहे हैं.

 

 


Spread Your News
Advertisements

Leave a Reply

Your email address will not be published.