दो दोस्तों ने पहले पी शराब, फिर आपस में ही कर ली शादी, बाद में सुबह हुआ ये..

Spread Your News

NewsAgenda24, Desk

शराब पीने के बाद ये तो आपने सुना ही होगा कि दोस्तों में प्यार ज्यादा ही बड़ जाता है लेकिन इतना बड़ जाएगा ये किसी ना सोचा नहीं था। दरअसल मामला है तेलंगाना के संगारेड्डी जिले का। यहां जोगीपेट के एक 21 साल के युवक ने मेडक जिले के चंदूर के 22 वर्षीय युवक से शादी कर ली। लेकिन देर तक ये शादी टिकी नहीं। विवाद बढ़ने पर दोनों युवक 10 हजार के गुजारा भत्ता पर अलग होने पर राजी हो गए।

बताया जा रहा है कि दोनों दुमापालपेट गांव में एक शराब की दुकान पर मिले थे और दोस्त बन गए। और फिर एक दुसरे के साथ शराब पीने के लिए मिलने लगे। 1 अप्रैल को भी शराब पीने के लिए मिले।

इसी दौरान ऑटो चालक युवक ने जोगीनाथ गुट्टा मंदिर में एक कार्यक्रम में 21 साल के युवक से शादी कर ली। दोनों शादी की रस्में पूरी करने के बाद घर गए। कुछ दिनों बाद, जोगीपेट का युवक ऑटो चालक के घर गया और उसके माता-पिता को दोनों की हुई शादी के बारे में बता दिया। उसने ऑटो चालक के माता-पिता से कहा कि उसे उनके बेटे के साथ रहने की अनुमति दी जानी चाहिए और उसके पास रहने के लिए कोई और जगह नहीं है। हालांकि ऑटो चालक और उसके माता-पिता ने जोगीपेट के युवक को घर के अंदर आने नहीं दिया।

पोर्न वीडियो देखने की अजीब नौकरी, लाखों में है कमाई, आप भी कर सकतें हैं अप्लाई, जाने कैसे ?

कुछ देर बहस होने के बाद युवक शिकायत दर्ज कराने थाने गया तो ऑटो चालक के परिवार ने उसे ऐसा करने से मना किया। तब 21 साल के उस युवक ने ऑटो चालक की जिंदगी से दूर जाने के लिए एक लाख रुपए गुजारा भत्ते की मांग की। इस पर परिवार ने इतनी बड़ी रकम एकसाथ देने में असमर्थता जताई तो युवक ऑटो चालक के परिवार से 10,000 रुपए एकमुश्त नकद लेकर अलग होने पर सहमत हुआ। इसके बाद दोनों पक्षों में आपसी रजामंदी से मामला सुलझा।

 

 


Spread Your News
Advertisements

Leave a Reply

Your email address will not be published.