उर्फी जावेद की इस वीडियो ने मचाया कहर, कैप्शन ने भी खींचा ध्यान, बोली-बादशाह बिना बेगम बड़े काम की

Spread Your News

NewsAgenda24, Desk

मीडिया में अक्सर ही छाए रहने वाली उर्फी जावेद urfi javed अपनी ड्रेसिंग सेंस को लेकर काफी चर्चा में रहती हैं। इस समय उनका एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है और लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है। इस बार उर्फी जावेद urfi javed  ड्रेस के वजह से ज्यादा मशहूर नहीं हुई बल्कि उनके कैप्शन ने लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा है।

इस वीडियो में उर्फी जावेद ने गुलाबी कलर का ब्रालेट स्टाइल ब्लाउज पहना हुआ है और सफेद रंग की बेस पर पिंक कलर के पोल्का डॉट वाली साड़ी पहनी है और हल्का लाइट मेकअप भी लिया हुआ है।

https://www.instagram.com/reel/Cb_yyZhqZXb/?utm_source=ig_web_copy_link

इस वीडियो में उर्फी जावेद अपनी साड़ी के पल्लू को लहराते हुए पोज दिए हैं। जो कि फैंस को काफी पसंद आ रहे हैं और वह उनकी तारीफ कर रहे हैं। उर्फी ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन लिखा है बादशाह बगैर बेगम बड़े काम की उनका यही कैप्शन अब लोगों के बीच काफी वायरल हो रहा है।

वहीं अगर उर्फी जावेद के निजी जिंदगी की बात करें तो उन्होंने अपने एक्स बॉयफ्रेंड का नाम हाल ही में एक इंटरव्यू में बताया था लेकिन दूसरे तरीके से। दरअसल, उर्फी से पूछा गया था कि मोबाइल में उन्होंने किस नंबर को फनी नाम से सेव कर रखा है इसके जवाब में उन्होंने कहा था कि एक्स ब्वॉयफ्रेंड का।

 


Spread Your News
Advertisements

One thought on “उर्फी जावेद की इस वीडियो ने मचाया कहर, कैप्शन ने भी खींचा ध्यान, बोली-बादशाह बिना बेगम बड़े काम की

Leave a Reply

Your email address will not be published.