उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने फंक्शन में पहन लिए उधड़े हुए कपड़े, अंदर के कपड़े दिख गए साफ

Spread Your News

NewsAgenda24, Entertainment Desk

उर्फी जावेद (Urfi Javed) आए दिन अपने अजीबों गरीब कपड़ों को लेकर चर्चाओं में रहती है। शायद इसी की वजह से फेमस भी हैं औऱ खबरों में छाई रहती हैं। अपने इन्हीं कारण उन्हें आज लोग जानते भी हैं और इन्हीं कपड़ों के कारण वो कई बार ट्रोल भी हुई हैं लेकिन उर्फी जावेद (Urfi Javed) ऐसे लोगों की परवाह नहीं करती और आए दिन अपने फैंस के साथ-साथ अपनी लेटेस्ट फोटोस और वीजियोज शेयर करती रहती हैं।

इसी बीच हाल ही में वो एक अवॉर्ड फंक्शन में पहुंची और हर बार की तरह इस बार भी सबकी निगाहें जाकर उनके आउटफिट पर टिक गईं. उर्फी ने अपने उधड़े हुए आउटफिट को बेहद कॉन्फिडेंस के साथ कैरी किया हुआ था. एक्ट्रेस ने इस दौरान इतना ज्यादा छोटा टॉप पहना हुआ था कि उनका टैटू भी साफ नजर आ रहा था.
https://www.instagram.com/reel/CaxdWepFrV9/?utm_source=ig_web_copy_link

इसके साथ ही उर्फी (Urfi Javed) ने इस अवॉर्ड फंक्शन के लिए न्यूड कलर का नॉटेड क्रॉप टॉप पहना हुआ था और अपनी लुक को चार चांद लगाने के लिए एक्ट्रेस ने इस जालीदार स्कर्ट के साथ कैरी किया था. उर्फी के टॉप पर ब्लैक रंग के धागे साफ नजर आ रहे थे, जो कई जगह पर उधड़े हुए से दिख रहे थे.

साथ ही उनकी ब्रा की स्ट्रैप भी साफ दिख रही थी. उर्फी के इस टॉप का लुक क्लीन नजर नहीं आ रहा था, दूसरी तरफ एक्ट्रेस की जालीदार स्कर्ट ने भी लोगों का काफी ध्यान अपनी ओर खींचा.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि उर्फी (Urfi Javed) का गाना ‘बेफिक्रा’ कुछ समय पहले रिलीज हुआ था उर्फी जावेद का ये गाना खूब पसंद भी किया गया. इससे पहले ऊर्फी (Urfi Javed) पंजाबी गाने ‘हलचुल’ को लेकर भी सुर्खियों में आईं थीं. जिसमे उर्फी पंजाबी कुड़ी के अवतार में नजर आईं थीं।


Spread Your News
Advertisements

Leave a Reply

Your email address will not be published.