Urfi javed ने बेशर्मी की हद की पार, अब इस ड्रेस में आई सामने

Spread Your News

NewsAgenda24, Desk

आज ऊर्फी जावेद आपने बेशक अजीब और गरीब फैशन की वजह से मीडिया में रहती है लेकिन वह ना तो किसी की फिकर पहले करती थी और ना ही अब करती हैं जो उन्हें पसंद आता है वह वैसी ड्रेस पहनकर मीडिया के सामने आती हैं और हंसमुख चेहरे के साथ अपने खूबसूरती का प्रदर्शन करती हैं।


24 साल की उम्र में ही उर्फी जावेद ने काफी नाम कमा लिया है आज वह अपने हुस्न के चलते और टैलेंट के दम पर बड़ी-बड़ी हसीनाओं को टक्कर देने का काम करती हैं लेकिन फिलहाल ऊर्फी जावेद अपने एक इंटरव्यू में दिए गए बयान को लेकर काफी चर्चा में है और उर्फी जावेद ने कहा कि जब वह 15 साल की थी तब उनकी एक फोटो पोर्न साइट पर किसी ने अपलोड कर दी थी जिसके बाद उन्हीं के परिवार ने उन्हें स्लट शेम किया सिटी के लोग भी इसमें शामिल थे ।

सपना चौधरी का डांस जाओगे भूल, जब देखोगे मोनिका चौधरी के ठुमके

उर्फी ने बताया कि उनके साथ यह इंसीडेंट लखनऊ में हुआ था उसने बताया कि उन्होंने ऑफ शोल्डर टॉप पहना हुआ था उस टाइम में लखनऊ में ऐसे कपड़े नहीं पाया जाया करते थे ऐसे में मैंने एक टॉप को काटकर उसे बनाया था। जैसे ही उन्होंने यह फोटो अपनी फेसबुक पर अपलोड की थी तो उसको किसी ने पोर्न साइट पर अपलोड कर दिया था।


उर्फी जावेद ने आगे कहा कि वह साधारण टॉप था उसमें कुछ भी बुरा यह गंदा नहीं था लोगों ने मुझे स्लट शेम किया उन्होंने कहा की पूरी सिटी पूरे परिवार तक उसमें शामिल थे सभी ने मेरी गलती निकाली थी और उर्फी ने बताया कि मुझे उस समय नहीं पता था कि ऐसी स्थितियों से कैसे लड़ा जाता है इस समस्या का कैसे सामना करना है उर्फी ने कहा कि वह स्थिति ऐसी होती है या तो मर जाओ या फिर लड़ लो। तो मेरे अंदर मरने के गट्स नहीं थे इसलिए मैंने लड़ना चुना।

अपने कटे-फटे कपड़ों के साथ ही उर्फी जावेद कमा लेती हैं करोड़ों, कुल संपत्ति जानकर होंगे हैरान


Spread Your News
Advertisements

Leave a Reply

Your email address will not be published.