सराहनीय: उत्तरप्रदेश के जितेंद्र सिंह को फिलीपींस में किया जाएगा सम्मानित, एशियन इंटरनेशनल एक्सीलेंस अवार्ड 2021 के लिए किया गया नॉमिनेट

Spread Your News

न्यूजएजेंडा24.कॉम ब्यूरो, दिल्ली।  उत्तरप्रदेश के बेटे और मशहूर समाजसेवी जितेंद्र सिंह का अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर सम्मान एशियाई देश फिलीपींस में किया जाएगा। एशियन इंटरनेशनल एक्सीलेंस अवॉर्ड 2021 (एआईईए) के लिए एशिया महाद्वीप के 48 देशों में 100 युवा प्रतिभाशाली प्रतिभाओं का चयन इस सम्मान के लिए किया गया है। जिन्हें फिलीपींस में अक्टूबर के महीने में आयोजित अंतरराष्ट्रीय समारोह में सम्मानित किया जाएगा।

जितेंद्र सिंह, चयनित सदस्य, एशियन इंटरनेशनल एक्सीलेंस अवार्ड 2021

इस कार्यक्रम में एशिया के देशों के साथ पांच अन्य देशों अमेरिका, कनाडा, घाना, ऑस्ट्रेलिया, साउथ अफ्रीका के भी प्रसिद्द विभूतियों को आमंत्रित किया गया है। एशिया के टॉप विभूतियों में जितेंद्र सिंह को भी शामिल किया गया है। अवॉर्ड से सम्मानित सभी प्रतिभाओं का विवरण व परिचय टॉप 100 एक्सीलेंस एशियन पर्सनालिटी 2021 पुस्तक में भी दर्ज किया जाएगा।

पुरस्कार ग्रहण करते समाजसेवी जितेंद्र सिंह

उत्तर भारत और भारत के सबसे बड़े राज्य उत्तरप्रदेश से जितेंद्र सिंह का चयन उनके लंबे समय से किए जा रहे सामाजिक कार्यों के लिए हुआ है। उन्हें एशिया की पुरुष कैटेगरी में विश्व शांति, मानव अधिकार व कल्याण के क्षेत्र में अनुकरणीय और सराहनीय काम करने के लिए नामित किया गया है। जितेंद्र सिंह को अब तक देश और प्रदेश में कई जगह सम्मानित भी किया जा चुका है।


Spread Your News
Advertisements

Leave a Reply

Your email address will not be published.