वायरल तस्वीरों से मचा हड़कंप, मां ने बेटे को 10th floor पर लटकाया

Spread Your News

NEWSAGENDA24, FARIDABAD DESK

दिल्ली से सटे फरीदाबाद में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसकी तस्वीरें देख कर आप हैरत में पड़ जाएंगे और सोचने पर मजबूर हो जाएंगे की क्या एक मां भी ऐसा कर सकती है। जी हां, यह हैरान करने वाली तस्वीरें फरीदाबाद में खूब वायरल हो रही है जिसमे एक मां ने खुद अपने बेटे को साड़ी से बांध कर दसवें फ्लोर से नौवे फ्लोर पर लटका दिया गनीमत रही की कोई चूक नहीं हुई और बच्चे को दुबारा सही सलामत ऊपर खींच लिया गया, अगर थोड़ी भी चूक होती तो बच्चे की जान जा सकती थी।

अब सोशल मीडिया पर ये वीडियो खूब वायरल हो रही है, जिसने भी इस वीडियो को देखा उसने दांतों तले उंगलियां दबा ली । बता दें की यह तस्वीरे फरीदाबाद के सैक्टर 82 स्थित फ्लोरिडा सोसायटी की है। इस तस्वीर की जब पड़ताल करते हुए हमारी टीम फ्लोरिडा सोसायटी में उस महिला तक पहुंची जिसने खुद अपने बेटे को दसवें फ्लोर से नौवें फ्लोर पर लटकाया था ।

दरअसल महिला दसवीं मंजिल पर रहती है जिसका कोई कपड़ा उसके नीचे वाले फ्लोर पर गिर गया था और उस फ्लोर का ताला लगा हुआ था जिसके चलते महिला वहाँ से जाकर उस कपड़े को नहीं ला सकती थी जिसके बाद उस महिला ने अपने बेटे को एक साड़ी से बाँध कर कपड़ा लेने के लिए नीचे लटका दिया जिसकी वीडियो सामने वाले फ्लोर पर रहने वाले लोगों ने बना लिया जो फरीदाबाद में वायरल हो रही है।

बता दें की यदि इस पूरे मामले में थोड़ी सी भी चूक होती तो नीचे गिरने से बच्चे की जान जाना निश्चित था।वहीं इस मामले में अब महिला अपने किये पर पछतावा कर रही है ।

https://youtube.com/shorts/UGS40o08l4M?feature=share

वहीं सोसायटी में रहने वाले परवीन सारस्वत ने बताया कि ये घटना 6 या 7 तारीख की है, जब महिला ने अपने बेटे को साड़ी से बाँध कर साड़ी लेने के लिए लटकाया था उस महिला ने साड़ी लेने के लिए किसी से कोई सम्पर्क नहीं किया और self decision लिया जो खतरनाक साबित हो सकता है । फिलहाल building की तरफ से महिला को ऐसा करने पर नोटिस दिया गया है।

Gurugram हादसे पर CM मनोहर लाल ने जताया दुख, रेस्क्यू operation को खुद कर रहे मॉनिटर


Spread Your News
Advertisements

Leave a Reply

Your email address will not be published.