दीप सिद्धू की कौन है गर्लफ्रेंड, जो हादसे के वक्त थी उनके साथ?क्यों हो रही है उसकी चर्चा?

Spread Your News

NEWSAGENDA24, NEWS DESK

पंजाबी एक्टर दीप सिद्धू (DEEP SIDHU) की हादसे में मौत से उनके गांव से लेकर बॉलीवुड में शोक की लहर है। वहीं हादसे में उनके साथ घायल अदाकारा रीना राय (REENA RAI) भी काफी मशहूर है। दरअसल रीना राय किसान आंदोलन और लाल किला हिंसा के दौरान चर्चा में आई थी। पिछले 4 साल से पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री में काम कर रही रीना राय (REENA RAI) अमेरिका के सैन फ्रांसिस्को की रहने वाली हैं।

रीना राय (REENA RAI)  के दीप सिद्धू के साथ भी म्यूजिक वीडियो हैं, लेकिन इससे भी बड़ी बात ये है कि इसी महिला ने अमेरिका में बैठकर लाल किला हिंसा के बाद फरार दीप सिद्धू (DEEP SIDHU) के इंटरनेट पर अकाउंट्स मैनेज किए थे। दीप सिद्धू अलग-अलग मोबाइल फोन का इस्तेमाल कर टेलीग्राम के जरिए अमेरिका में रीना राय को अपने वीडियो भेजता था। उसने 26 जनवरी के बाद सिद्धू (DEEP SIDHU)  के फेसबुक पर अपना नंबर एक्टिव कर दिया था। रीना राय (REENA RAI) पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री का बड़ा नाम है। वो इंटरनेट मीडिया पर भी काफी सक्रिय रहती है। दीप सिद्धू (DEEP SIDHU) और रीना राय दोनों अपने रिश्ते को लेकर भी काफी चर्चा में रहे हैं।

आपको बता दें कि सड़क हादसे के चंद घंटे पहले रीना राय(REENA RAI)  ने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की थी। इस तस्वीर में वैलेंटाइन डे पर सिद्धू (DEEP SIDHU)  रीना राय (REENA RAI)  के साथ पोज देते नजर आ रहे हैं। दोनों इस तस्वीर में बेहद खुश दिख रहे हैं। इस तस्वीर में रीना राय सेल्फी लेती दिख रही हैं और फोटो पर हैप्पी वैलेंटाइंस डे लिखकर अपने प्यार का इजहार भी किया था। लेकिन दोनों की खुशियां ज्यादा देर तक नहीं रह सकी। हादसे में दीप सिद्धू की मौत हो गई।

BIG BREAKING: नहीं रहे पंजाबी एक्टर दीप सिद्धू, हादसे का कहां हुए शिकार?

दीप सिद्धू (DEEP SIDHU)  किसान आंदोलन के दौरान खासे चर्चा में रहे थे। हालांकि किसान संगठनों के प्रमुख नेताओं ने दिल्ली बार्डर पर बोलने का मौका नहीं दिया। दीप सिद्धू (DEEP SIDHU) इंटरनेट मीडिया के जरिये ही इन किसान नेताओं के फैसलों पर सवाल उठाए थे। किसान आंदोलन के दौरान वे चर्चा में तब आए, जब एक पुलिस अधिकारी से अंग्रेजी में बहस कर रहे थे। उनके इस वीडियो को बाद में फिल्म निर्देशक विवेक अग्निहोत्री ने सोशल मीडिया पर शेयर किया और लिखा, ‘गरीब भूमिहीन किसान, जिनके लिए लोग रो रहे हैं।’ जिसके बाद उनकी खूब चर्चा हुई थी।


Spread Your News
Advertisements

2 thoughts on “दीप सिद्धू की कौन है गर्लफ्रेंड, जो हादसे के वक्त थी उनके साथ?क्यों हो रही है उसकी चर्चा?

Leave a Reply

Your email address will not be published.