मलाइका अरोड़ा और अर्जून कपूर का रिश्ते का क्यों हुआ THE end, मलाइका ने कमरे में खुद को किया बंद

Spread Your News

NewsAgenda24, Desk

फिल्मी दुनिया जितनी देखने में रंगीन लगती है उतनी है नहीं यहां पर एक्ट्रेस और एक्टर की लाइफ काफी खुशनुमा आपको नजर आती है लेकिन आखिरकार यह भी एक इंसान है और इनकी दुनिया भी हमारी तरह ही है। आजकल मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर के रिश्ते को लेकर काफी बातें चल रही है और अब तो खबरें यह भी आने लगी है कि जल्द ही बेहद दोनों के बीच तलाक होने वाला है।

ऐसा माना जा रहा है कि दोनों के बीच लंबे समय से तनातनी चल रही है और यह मामला इसलिए भी सुर्खियों में है क्योंकि इससे पहले भी मलाइका का तलाक हो चुका है उन्होंने पहले अरबाज खान से शादी की थी और बाद में उनका तलाक हो गया था इसके बाद अर्जुन कपूर के साथ इनका नाम जोड़ा जाने लगा और अब जब इनके भी तलाक की खबरें आने लगी तो यह मामला काफी पेचीदा नजर आता है।

मलाइका अरोड़ा बनने वाली हैं अर्जून के बच्चे की मां ?

अर्जुन कपूर मलाइका से 12 साल छोटे हैं और अब यह दोनों एक दूसरे से जुदा हो सकते हैं अर्जुन कपूर ने एक इंटरव्यू में यह भी स्वीकारा था । उम्र के इस बड़े अंतर को लेकर जब कोई भी उनसे सवाल करता है तो इन बातों पर बिल्कुल भी ध्यान नहीं देते क्योंकि उनसे सवाल वही लोग करते हैं जो उनकी एक झलक पाने के लिए घंटों लाइन में खड़े रहते हैं।

फिलहाल सबकी निगाहें इन दोनों के रिश्ते को लेकर हैं अगर ऐसा हकीकत में सच होता है तो इससे फैंस को भी काफी बड़ा झटका लगेगा क्योंकि फैंस इन दोनों को एक साथ देखना काफी पसंद करते हैं।


Spread Your News
Advertisements

Leave a Reply

Your email address will not be published.