ये क्या है ? पत्नी खुद ही अपने पति के लिए ढूंढती है गर्लफ्रेंड, बोलती है खुलकर करो रोमांस, जाने मामला!

Spread Your News

NewsAgenda24, Desk

कलयुग कहें या फिर कुछ ओर लेकिन आजकर ऐसी खबरें सामने आती हैं जो हर किसी कि सोचने पर मजबूर कर देती हैं. ऐसी ही एक खबर सामने आई जहां एक पत्नी खुद अपने पति के लिए गर्लफ्रेंड तो ढूंढती ही है साथ ही उसे ये भी कहती है कि खुलकर रोमांस करो.

दरअसल, अमेरिका की एक महिला ने खुलासा किया है कि वो अपने पति के साथ ओपन मैरेज में रहती हैं. इस महिला का नाम क्लिकबेट है जो कि सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है. इस समय क्लिकबेट काफी सुर्खियों में है उन्होंने बताया है कि उनकी शादी को 12 साल हो चुके हैं लेकिन वो अभी भी लाइफ काफी इंजोय कर रही हैं. क्लिकबेट ने खुलासा करते हुए कहा कि वो अपने रिलेशनशिप में अन्य महिलाओं को भी शामिल करती हैं.

क्लिकबेट ने कहा कि उसके पति की कई और गर्लफ्रेंड्स भी हैं, साथ ही वो खुद भी उसके लिए नई-नई गर्लफ्रेंड्स बनाने में मदद करती है. हैरानी की बात यहीं खत्म नहीं होती क्लिकबेट ने बताया कि उसके पति और अन्य महिला के रिलेशनशिप से उन्हें एक बच्चा भी हुआ था मगर उसे इस बात से जरा भी एतराज नहीं है.

मिली जानकारी के अनुसार शख्स की दो और गर्लफ्रेंड्स हैं मगर रिपोर्ट्स की मानें तो उसने उन दोनों से शादी भी कर ली है. चारों एक साथ ही रहते हैं और एडल्ट वेबसाइट ओन्ली फैंस पर अपने एडल्ट वीडियोज पोस्ट करते रहते हैं.

क्लिकबेट ने ये भी बताया कि उसका पति अपनी गर्लफ्रेंड्स को घर भी लेकर आता है और वह उनके लिए खाना बनाती हैं. इन्हीं सबके कारण ये सभी कई बार ट्रोल भी होते हैं. हालांकि जब से क्लिकबेट ने इस बात का खुलासा किया है लोग उन्हें तरह तरह की सलाहें औऱ टिप्पणियां भी कर रहे हैं.


Spread Your News
Advertisements

Leave a Reply

Your email address will not be published.