पांच दिन में दो बार महिला हुई गर्भवति, डॉक्टर भी हुए हैरान, जाने पूरा मामला

Spread Your News

NewsAgenda24, Desk

आज के समय में ऐसे कई मामले सामने आते हैं जिनके बारे  में सुनकर हर कोई हैरान रह जाता है। वहीं बात अगर मेडिकल साइंस की करें तो यहां भी हर रोज अलग अलग मामले देखने को मिलते हैं। ऐसा ही एक मामला इस समय सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। दरअमस, मामला है अमेरिका के टेक्सस  का जहां कि एक महिला के साथ अजीबों गरीब मामला देखने को मिला। कारा विनहोल्ड नाम की महिला ने दो बच्चों (Woman Got pregnant in 5 Days) को जन्म दिया है। लेकिन हैरान करने वाली बात यह है कि कारा ने 5 दिन के अंतराल में जन्म दिया है।

डॉक्टर के सामने भी ये एक अजीबों गरीब मामला ही है। कारा ने जिन दो बच्चों को जन्म दिया है, वो दोनों बिल्कुल स्वस्थ हैं। डॉक्टरों ने इस मामले में जानकारी देते हुए बताया कि दोनों बच्चों की शक्ल बिल्कुल एक जैसी है पर हैरान कर देने बात ये है कि इन्हें जुड़वा नहीं कहा जा सकता है।

जीवन की समस्याओं का समाधान बताते हैं ये यंत्र

बताया जा रहा है कि कारा विनहोल्ड की प्रेग्नेंसी बेहद ही असाधारण है। पांच दिन के अंदर 2 बार अपनी प्रेग्नेंसी की सूचना दी गई है। जब उन्होंने अपनी जांच करवाई तो उन्हें इस बात कि जानकारी नहीं थी कि वे पहले से ही गर्भवती थीं, लेकिन 5 दिन के बाद वो फिर से प्रेग्नेंट हो गई।

डॉक्टरों का बच्चों के भविष्य को लेकर कहना है कि दोनों एकसाथ बड़े होंगे। यहां तक की इनका विकास भी एक समान ही होगा लेकिन इन्हें जुड़वा नहीं कहा जा सकता है।

 


Spread Your News
Advertisements

Leave a Reply

Your email address will not be published.