World War 3 Live: युद्ध का वो चेहरा जो पल पल उसे मारता है, ये वीडियो आपको रुला देगा!

Spread Your News

NewsAgenda24, WORLD DESK

युद्ध से भयावह कुछ नहीं हो सकता। क्योंकि इस युद्ध में न जाने कितने लोगों की जान चली जाती है कितने लोग बेवजह मारे जाते आप उसकी कल्पना भी नहीं कर सकते।

 

रूस ने यूक्रेन पर हमला तो कर दिया है लेकिन उससे पहले यह आकलन नहीं किया कि इस युद्ध का परिणाम क्या होगा इस युद्ध के नतीजे कितने भयंकर होंगे आज हम आपको एक वीडियो दिखा रहे हैं जिससे आप समझ ही किस युद्ध के परिणाम उनके लिए कैसे होते हैं जो युद्ध में जाने से पहले अपने परिवार वालों को छोड़ जाते हैं वह परिवार पल-पल मरता है जिसका बेटा दुश्मन से लड़ रहा हो।

पहले आप इस लिंक पर क्लिक कीजिए और देखिए यह वीडियो

https://youtube.com/shorts/8G9WIkcEk-Y?feature=share

ध्यान से देखिए कैसे एक यूक्रेन का सैनिक अपनी पत्नी से विदा ले रहा क्योंकि वह युद्ध में जा रहा है इस बिचारी की भावनाओं को देखिए सोचिए जब तक युद्ध चलेगा क्या इसे नींद आएगी क्या यह चैन से रह पाएगी क्योंकि इससे लगातार डर सता रहा होगा अपने पति का, एक बेटे को अपने पिता का और एक मां को अपने बेटे का।

आपसी राजनीति में फंसे यह देश इस कदर एक दूसरे के लिए जानलेवा है राजनीतिक लोगों का तो कुछ नहीं बिगड़ता बिगड़ता है तो एक आम आदमी का एक सैनिक के परिवार का जरा सोचिए क्या पुतिन ने इस स्थिति का कभी सामना किया होगा क्या पुतिन ने कभी सोचा होगा कि कितने परिवार लाचार हो जाएंगे कितने लोग बेघर हो जाएंगे कितने ऐसे लोग भी होंगे जो अपने परिवार से कभी वापस मिल भी नहीं पाएंगे।

एक बार फिर से आप यह वीडियो जरूर देखें


Spread Your News
Advertisements

One thought on “World War 3 Live: युद्ध का वो चेहरा जो पल पल उसे मारता है, ये वीडियो आपको रुला देगा!

Leave a Reply

Your email address will not be published.