सावधान! जिम ट्रेनर के बताए इंजेक्शन से जरा बचके, अगर हो गई गलती तो हो जाओगे इसके शिकार

Spread Your News

NEWSAGENDA24, NEWS DESK

आजकल के युवा अपनी सेहत बनाने के लिए सब कुछ करने के लिए तैयार हो जाते हैं। लेकिन कुछ युवा ऐसे भी होते हैं जो मेहनत ना कर गलत तरीके से बॉडी बनाने की ओर चले जाते हैं। ऐसा ही एक मामला इस समय काफी चर्चाओं में है क्योंकि यहां बॉडी बनाने के चक्कर में एक लड़के के प्राइवेट पार्ट में दिक्कत हो गई। दरअसल युवक के ट्रेनर ने उसे अच्छी बॉडी बनाने का लालच देकर प्रतिबंधित इंजेक्शन लगा दिया। जिसके बाद से उसके प्राइवेट पार्ट में संक्रमण हो गया और अब उसने जिम ट्रेनर के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है।
मामला, इंदौर के एमआईजी थानाक्षेत्र के चंपाबाग सियागंज गांव का है जहां एजाज मजीद ने थाने में हैरान करने वाली शिकायत दर्ज करवाई. एजाज के ने कहा है कि, वह अनूप नगर स्थित ‘वन लाइफ फिटनेस जिम’ में जाता था. तभी जिम के ट्रेनर सफीक उर्फ सोनू खान तथा रईस खान ने एजाज को वजन बढ़ाने और अच्छी बॉडी बनाने का लालच दिया.

नोरा फतेही का छलका दर्द- बॉलीवुड में काम करने से पहले बेचना पड़ता है.. खोले राज
जिसके लिए जिम ट्रेनर ने उसे तीन लाख रूपये तक ले लिए और इंजेक्शन लगा दिया. एजाज ने बताया कि ये स्टेरॉइड के इंजेक्शन थे. इनको लगाने के बाद उसके प्राइवेट पार्ट में इंफेक्शन हो गया और उसे काफी तकलीफ होने लगी. एजाज ने बताया कि रविवार को भी सोनू खान ने उनको एक इंजेक्शन लगाया. जब वह दवाई की शीशी बैग में रखने लगा तो उसके बैग से प्रतिबंधित दवाई का पर्चा गिरा. इसे पढ़ने के बाद एजाज को पता चला कि उसे प्रतिबंधित स्टेरॉइड दवाइयों का इंजेक्शन लगाया जा रहा था.
एजाज ने के मुताबिक ये इंजेक्शन उसका वजन और स्टेमिना बढ़ाने के लिए लगाए जा रहे थे. जैसे ही उसने इंजेक्शन लगवाए तभी कुछ देर बाद उसके प्राइवेट पार्ट में जलन होने लगी और कुछ ही घंटों बाद पेशाब करते समय तेज दर्द की शिकायत हुई.इसके बाद एजाज ने पुलिस से संपर्क किया और जिम ट्रेनर के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई


Spread Your News
Advertisements

Leave a Reply

Your email address will not be published.