भारत की इस मॉडल के बारें में जानकर हो जाएंगे हैरान, क्योंकि..?

Spread Your News

NewsAgenda2, Desk

इन दिनों दुनिया भर में वर्चुअल इंफ्लूएंसरर्स  की तादाद लगातार बढ़ रही है और इसमें भारत का नाम भी शामिल है भारतीय इंफ्लूएंसरर्स  ने भी इस सेक्टर में कदम आगे बढ़ाया है देश की पहली वर्चुअल इंफ्लूएंसरर्स  के रूप में पहचाने जाने वाली कायरा के इंस्टाग्राम पर 1 लाख फॉलोअर्स होने वाले हैं उनके फोटोस और रिलस इन दिनों दुनिया भर में काफी प्रसिद्ध हो रहे हैं और लोग उन्हें पसंद भी कर रहे हैं।

कायरा अपनी वीडियोस में कभी कुछ तो कभी कुछ करती हुई दिखाई देती है । योग से लेकर फोटोशूट करवाने तक की ऐसे कई सिलसिले कायरा ने कैमरे में कैद किए हैं जिनहें लोगों के साथ भी शेयर किया गया हैं।

कायरा को टॉप सोशल इंडिया ने बनाया है इस अवतार को इंडिया का पहला मैच इन फुल अवतार बताया जा रहा है । उन्हें मेटावर्स के लिए बनाया गया है ।

टॉप सोशल इंडिया के बिजनेस हेड हिमांशु गोयल ने एडी गली से कहा है कि हम चाहते हैं कि कायरा एक इंफ्लूएंसरर्स  से कहीं बढ़कर हो वह वेब की एक इंडिपेंडेंट मेटा इंफ्लूएंसरर्स  है उन्होंने कहा कि हम चाहते हैं कि वह खुद सोशल मीडिया ट्रेंड को पढ़े और खुद से कंटेंट क्रिएट भी करें।

गर्लफ्रेंड से हुआ झगड़ा तो 40 करोड़ को कर दिया मोटा नुकसान, जेल की अलग खाई हवा, जाने मामला

वर्चुअल इनफ्लुएंसर्स के ग्लोबल कम्युनिटी का हिस्सा बनाने के लिए कायरा ने मार्च में हुए मेटावर्स फैशन वीक में भी हिस्सा लिया था. जहां दुनियाभर के बड़े-बड़े ब्रांड्स पहुंचे थे

कायरा की बढ़ती पॉपुलैरिटी से खुश हो कर हिमांशु गोयल ने LinkedIn पर बताया था- 3 महीने से भी कम समय में 50 हजार से ज्यादा लोगों की फॉलोविंग डेवलप कर चुकी है. इस दौरान उनका इंगेजमेंट रेट 10 फीसदी से ज्यादा रहा है।

 

 


Spread Your News
Advertisements

Leave a Reply

Your email address will not be published.